आशुतोष तिवारी, रीवा। शहर में एक महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. महिला ड्यूटी के लिए जा रही थी और मुंह पर कपड़ा बांध रखा था. मास्क चेकिंग के दौरान पुलिस ने उसे रोक लिया और चालान काटने लगी. इस दौरान महिला की पुलिस से जमकर बहस हो गई और अपनी स्कूटी भी पटक दी. महिला दलील देती रही कि वह हॉस्पिटल ड्यूटी के लिये जा रही है. हालांकि बाद में महिला को अपनी गलती का एहसास हुआ और उसने पुलिस से माफी मांग ली.

जानकारी के अनुसार कोविड पेशेंट परिचित से मिलकर वापस ड्यूटी पर लौट रही एएनएम से पुलिस ने आईकार्ड और स्कूटर के दस्तावेज मांग लिया. इतने में महिला बिफर पड़ी और जमकर बखेड़ा किया. एएनएम ने पुलिस को चेतावनी दी, कि वर्दी की धौंस नहीं दिखाना. वीडियो में एएनएम साफ चिल्लाते नजर आ रही है कि चलो कलेक्टर के पास, चलो सीएमएचओ के पास.

Raed More : मौसम अलर्ट : मध्यप्रदेश में भारी बारिश की चेतावनी, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज और येलो अलर्ट

लगभग 10 मिनट तक चले इस ड्रामे के दौरान महिला ने पुलिस कर्मियों के साथ जमकर बहस की. महिला ने समझाया वह ड्यटी में जा रही है, कपड़े से मुंह बंधा है पर पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी. जबकि वहीं पर एक महिला पुलिस कर्मी भी मुंह दुपट्टे से ही बांध रखा था. हालांकि बाद में महिला को अपनी गलती का एहसास हुआ और उसने पुलिस से माफी मांगी इसके बाद मामला शांत हुआ.

Raed More : CGHS मामले में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, जनरल डायरेक्टर को दिए जांच के आदेश