दिल्ली. इंडिया टीम के Former captain Mahendra Singh Dhoni इन दिनों अपनी वाइफ साक्षी रावत और बेटी जीवा के साथ एक खुशहाल जीवन बिता रहे हैं, लेकिन धोनी की जिंदगी के एक हिस्से से काफी लोग अब तक वाकिफ नहीं हैं. दरअसल, साक्षी से शादी करने से पहले धोनी की जिंदगी में एक और लड़की थी, जिससे माही बहुत प्यार करते थे, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था, इसलिए दोनों को जुदा हो गए. Dhoni की पर्सनल लाइफ को लेकर बनी फिल्म ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ में भी इस बात का जिक्र है.

इसे भी पढ़ें- व्हाट्सएप पर 50 रुपए में बिक रहा फिल्म Radhe, मेकर्स ने की शिकायत दर्ज…

कैसे हुई गर्लफ्रेंड कीं मौत

बता दें कि Dhoni की गर्लफ्रेंड का नाम प्रियंका झा था. धोनी उनसे बेहद प्यार करते थे और शादी भी करना चाहते थे, लेकिन दुर्भाग्यवश प्रियंका की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई थी. वहीं अब सोशल मीडिया पर धोनी की गर्लफ्रेंड के साथ फोटो वायरल हो रही है, जिसमें दोनों साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो यह लड़की कोई और नहीं बल्कि प्रियंका झा ही हैं.

इसे भी पढ़ें- Whatsapp की नई प्राइवेसी पॉलिसी लेकर केंद्र सरकार सख्त, नोटिस भेजकर सात दिनों में मांगा जवाब…

Dhoni को जब इस बात का पता चला था कि प्रियंका झा उन्हें और इस दुनिया को छोड़कर चली गई हैं. तो इस खबर ने उन्हें तोड़कर रख दिया था. धोनी के करीबियों का मानना था कि धोनी शायद लंबे समय तक क्रिकेट से दूरी बना लेंगे, लेकिन धोनी ने प्रियंका का मौत को अपनी कमजोरी नहीं बनने दिया क्रिकेट में खूब नाम कमाया और भारत को वर्ल्ड कप जिताया.

Former captain Mahendra Singh Dhoni की कप्तानी में भारत आईसीसी वर्ल्ड टी-20 (2007), क्रिकेट वर्ल्ड कप (2011) और आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी (2013) का खिताब जीत चुका है. इसके अलावा भारत 2009 में पहली बार टेस्ट में नंबर एक बना था.