रायपुर. बिलासपुर के श्री राम केयर हॉस्पिटल में कोरोना मरीजों को नाम पर लूट मची हुई है. हैरानी की बात ये है कि स्वास्थ्य विभाग के सीएमओ के पास इतना भी समय नहीं कि वे वहां जांच कर सके कि वहां कोरोना मरीजों से नियमों के मुताबिक पैसे लिए जा रहे है या नहीं.

लल्लूराम डॉट कॉम की मुहिम के तहत वहां भर्ती कुछ मरीजों ने नाम न छापने की शर्त में बताया कि वहां उनसे 15 हजार रुपए प्रति दिन के हिसाब से चार्ज लिए गए. जबकि उक्त परिवार के तीन मरीज अस्पताल में भर्ती थे और किसी भी मरीज को ऑक्सीजन तक नहीं लगा था.

इसमें दो मरीजों से करीब पैने दो लाख रुपए और एक मरीज से 3 लाख 20 हजार रुपए करीब का चार्ज लिया गया है.

बता दें कि उक्त अस्पताल में अक्सर ऐसे कई तरह के विवाद सामने आ चुके है. इस अस्पताल में स्मार्ट कार्ड और मरीज दोनों को बंधक बनाने का मामला काफी सुर्खियों में रहा था, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने पूरे मामले की जांच की थी.

अस्पताल में मची लूट के संबंध में अस्पताल के डायरेक्टर डॉ अमित सोनी को तीन बार फोन कर उनका पक्ष लेने का प्रयास किया गया. लेकिन उन्होंने फोन का जवाब नहीं दिया.

 मरीजों के बिल जांच करेंगे सीएमओ

अब सवाल ये है कि जब यहां मरीजों से लूट के मामले सामने आएं है तो क्या बिलासपुर सीएमओ कोरोनाकाल में भर्ती हुए तमाम मरीजों के बिल की जांच करेंगे ? यदि आपके साथ भी बिलासपुर के श्री राम केयर हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मनमानी वसूली की गई हो तो हमें 9329111133 पर जरूर संपर्क करें हम आपके साथ हुए अन्याय की खबर स्वास्थ्य विभाग के संज्ञान में लाने का पूरा प्रयास करेंगे.