कुमार इंदर, जबलपुर। नक़ली रेमडेसिविर इंजेक्शन के मामले में पुलिस की गिरफ़्त में आए फ़रार आरोपी हरकरण मोखा ने पूछताछ में कई राज उगला है। हरकरण ने पूछताछ में इंदौर से नक़ली रेमडेसिविर का पार्सल जबलपुर बुलवाने की बात भी कबूल की।

इसे भी पढ़ें ः नकली रेमडेसिविर मामलाः पुलिस की जांच में हुआ खुलासा, सिटी अस्पताल में नकली इंजेक्शन लगने से हुई 9 की मौत

हरकरण ने बताया कि उसने अपने दोस्त की आइडी पर नक़ली रेमडेसिविर का पार्सल बुलवाया था। इसके साथ ही उसने दो नक़ली इंजेक्शन अस्पताल के मैनेजेर देवेश चौरसिया को दिए थे।

इसे भी पढ़ें ः नकली रेमडेसिविर मामला : आरोपी राकेश शर्मा को लेकर जबलपुर पहुंची पुलिस, सीन को कराया रिक्रिएट

मामले में पुलिस हरकरण को आज कोर्ट में पेश करेंगी और न्यायालय से उसकी कस्टडी मांग सकती है। इससे पहले कोर्ट हरकरण की मां जसमीत और सिटी अस्पताल की एडमिनिस्ट्रेटर सोनिया को भी रिमांड पर लिया था और उनसे पूछताछ की थी।

इसे भी पढ़ें ः एनएचएम के बाद अस्थाई कर्मी भी गए हड़ताल पर, चरमरा सकती है ये स्वास्थ्य सेवाएं

आपको बता दें नकली रेमडेसिविर मामले में फरार हरकरण मोखा को पुलिस ने कोर्ट परिसर से गिरफ्तार किया था। हरकरण आत्मसमर्पण करने कोर्ट पहुंचा था उस वक्त शादी वर्दी में तैनात पुलिस कर्मियों ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उस पर पुलिस ने 5 हजार का इनाम घोषित किया था।

इसे भी पढ़ें ः केन्द्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दिये हलफनामे में ‘इंडियन म्यूटेंट स्ट्रेन’ शब्द का किया जिक्र, कांग्रेस ने कहा- क्या मोदी पर भी एफआईआर कराएंगे

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें