अटल शुक्ला, सीधी। जिले के रामपुर नैकिन थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत पणखुरी में रात में गोली चलने से सनसनी फैल गई. गांव के ही रहने वाले दो युवक सौरव पटेल और गौरव पटेल ने सतना से बुलाए गए दोस्तों के साथ उदय लाल कुशवाहा पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. जिससे युवक घायल हो गया. उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वहीं गांव में बड़ी संख्या में पुलिस तैनात है.

जानकारी के अनुसार चारों आरोपी युवकों ने रात को 35 वर्षीय उदय लाल कुशवाहा पर देसी कट्टे से कई वार किए, जिससे उदयलाल गंभीर रूप से जख्मी हो गया. आनन-फानन में उसे परिजनों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुर नैकिन ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए रीवा संजय गांधी जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है. बताया जाता है कि पुराने विवाद के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है. गोली चलने की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और गांव की सभी सीमाओं को सील कर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

Read More : Cyclone Yaas को लेकर एमपी में अलर्ट जारी, अगले 24 घंटे में हो सकती है बारिश, दो दिन इन संभागों में नहीं होगी गेंहू खरीदी

धारा 307 व 34 के तहत मामला पंजीबद्ध
इस मामले में एडिशनल एसपी अंजू लता पटले ने कहा कि यह वारदात पुरानी विवाद को लेकर हुई है. 4 आरोपियों में से एक को पुलिस ने पकड़ लिया है. फरार तीन आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस ने धारा 307 व 34 के तहत मामला पंजीबद्ध करके विवेचना में ले लिया है. आरोपियों की धरपकड़ के लिए नाकेबंदी की गई है, गांव को छावनी में तब्दील कर दिया है.

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Read More : खनिज माफियाओं का काला साम्राज्य : 13 टन की रायल्टी पर्ची में 42 टन का परिवहन, अवैध परिवहन में लगे दो डंपर जब्त