कुमार इन्दर, जबलपुर। जबलपुर में कोरोना कर्फ़्यू का पालन कराना एक आरक्षक को उस वक्त भारी पड़ गया, जब एक रेहड़ी वाले ने आरक्षक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. चाकू के हमले में घायल हुए आरक्षक को ईलाज के लिए मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी रेहड़ी वाले की तलाश शुरू कर दी है.

दरअसल जबलपुर की कृषि उपज मंडी में दो दिन पहले उमड़ी बेतहाशा भीड़ को देखते हुए जबलपुर कलेक्टर ने थोक फल और सब्जी के साथ ही फुटकर विक्रेताओं के लिए शहर में अलग-अलग जगह चिन्हित कर कारोबार करने के निर्देश दिए हैं. कलेक्टर के उन्हीं निर्देशों का पालन कराने गए गढ़ा थाने में पदस्थ आरक्षक अजय श्रीवास्तव गढ़ा बाजार पहुंचे थे.

इसे भी पढ़ें ः दिग्गी ने पीएम मोदी और बाबा रामदेव की फोटो शेयर कर किया कटाक्ष, विजयवर्गीय ने दिया ये जवाब

जहां उन्होंने सड़क के किनारे खड़े रेहड़ी वालों को गढ़ा बाज़ार में बने मैदान में जाकर दुकान लगाने को कहा. इस दौरान वहां मौजूद कई रेहड़ी वाले अपना ठेला लेकर चले गए, लेकिन आरोपी हामिद उस्मानी आरक्षक से बहस करने लगा, और देखते ही देखते आरोपी ने आरक्षक के साथ झूमा झटकी करते हुए चाकू से हमला कर दिया. जहां चाकू के हमले से अजय घायल होकर सड़क पर ही गिर गए.

इसे भी पढ़ें ः कोरोनाकाल में MP सबसे कम रही बेरोजगारी दर, कांग्रेस ने खड़े किए सवाल, कहा- आंकड़ों की बाजीगरी में माहिर है सरकार

बता दें कि आरोपी हामिद मौके से अपना ठेला छोड़कर फरार हो गया. हालांकि मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी गढ़ा थाने में दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरक्षक अजय को इलाज के लिए मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं आरोपी हामिद के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस तलाश शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें ः 6 करोड़ का लग्जरी विमान बना कबाड़, हादसे के बाद 20 दिन से ग्वालियर में खड़ा, अब किराए पर विमान लेगी शिवराज सरकार

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें