मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि आने वाली है. लेकिन इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा कि “बड़ी परेशानियों के साथ आती है बड़ी मजबूती. आप सभी को बस मुझ पर विश्वास रखना होगा. वहीं रुकिए, साथ खड़े रहिए. लव रिया.” रिया ने यह पोस्ट इंस्टाग्राम पर लिखी है. इसके साथ ही उन्होंने एक हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है, जिसमें उन्होंने यही रियलिटी लिखा है.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हुई थी. वे अब रिहा हो गई है. वे जल्द ही अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आने वाली हैं. हालांकि मेकर्स ने इस बात पर अभी कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया है कि रिया फइल्म के प्रमोशन का हिस्सा रहेंगी या नहीं.

इसे भी पढ़े- सागर राणा मर्डर केस : ओलंपियन सुशील कुमार का कथित वीडियो आया सामने ! सोशल मीडिया में हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया में काफी एक्टिव है. एक्ट्रेस ने कुछ पोस्ट्स भी शेयर की हैं और फैन्स को जानकारी दी है कि वह आखिर पर्सनल लाइफ में क्या कर रही हैं? कोविड-19 की देश में स्थिति को देखते हुए रिया ने पोस्ट में लिखा था कि वह यह देखकर खुश हैं कि लोग एकजुट होकर खड़े हैं. एक-दूसरे का सहारा बन रहे हैं.

इसे भी पढ़े- कैरेबियाई कोर्ट ने मेहुल चोकसी के प्रत्यर्पण पर लगाई रोक, वकील ने लगाए ये आरोप

बता दें कि 14 जून 2020 में सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा स्थित अपने घर पर मृत पाये गए थे, जिसके बाद रिया और उनके भाई शौविक समेत परिवार के लोगों का नाम सामने आया था. रिया कुछ समय जेल के अंदर भी रहीं. अब वह साधारण लाइफ जी रही हैं.

इसे भी पढ़े- अमीर ही नहीं मिडिल क्लास फैमिली भी विदेश में चाह रही बसना, महामारी में ये व्यवस्थाएं बनी वजह…

read more- Chhattisgarh Ranked Second by Central Department of Health and Family Welfare for the FY 2021-22