कुमार इन्दर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में चेन स्नेचिंग की शिकार हुई एक महिला की मौत हो गई.  बुजुर्ग महिला अपने  बेटे के साथ बाइक से सीजीएस अस्पताल इलाज करने जा रही थी. इसी दौरान लुटेरों ने वारदात को अंजाम दिया. लुटेरे ने पहले महिला के गले से चेन खीचीं और फिर कान का झुमका खींचा. झुमके के साथ महिला का पल्लू भी खिंचा गया. चलती गाड़ी में हुई इस वारदात में महिला अनबैलेंस हो गई और बाइक समेत मां-बेटा दोनों गिर गए. हादसे में घायल मां और बेटे को  विक्टोरिया अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां महिला की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें ः NIFT के डायरेक्टर पर लगा सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप, वार्डन ने की शिकायत

जानकारी के मुताबिक शहर के लालमाटी गोपाल होटल के पास 82 वर्षीय रानी मिश्रा अपने बेटे के साथ रहती थीं. उनकी तबीयत खराब होने के चलते शुक्रवार को बेटा दिनेश मिश्रा मां काे बाइक से सीजीएस अस्पताल जा रहा था. इस दौरान वे जीसीएफ अस्पताल के सामने पहुंचे ही थे, कि तभी पीछे से एक बाइक सवार नकाबपोश बाजू में आया और झपट्‌टा मारकर पहले रानी मिश्रा के गले की चेन खींचा और फिर कानों में पहने गए झुमका को छीनने का प्रयास किया. इस खींचा-खांची में झुमके के साथ उनकी साड़ी का पल्लू आ गया. इस घटना में बाइक अनियंत्रित हो गई. बाइक सहित मां बेटे नीचे गिर गए. हुए इस हादसे में दोनों मां बेटे जख्मी हो गए। मां के सिर पर गंभीर चोट आई. चेन स्नेचिंग की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

इसे भी पढ़ें ः संकट से जूझते उद्योगों को मिली ‘लाइफ लाइन’, ऑक्सीजन सप्लाई बहाल

घायल रानी मिश्रा की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया. घटना के बाद पुलिस ने  लूट और हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. घमापुर टीआई ने इस मामले में कहा कि सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें यह पता नहीं लग पा रहा है कि वृद्धा कैसे गिरी.

इसे भी पढ़ें ः MP अनलॉक होने को तैयार, ‘मेरा परिवार कोरोना मुक्त परिवार’ अभियान होगा शुरु

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें