दिनेश शर्मा, सागर। जिले के जैसीनगर थाना अंतर्गत एक गांव में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं फरार एक आरोपी नाबालिग बताया गया है.

नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म की सूचना लगते ही सागर एसपी अतुल सिंह, महिला अपराध प्रकोष्ठ की प्रभारी रीता सिंह सहित जैसीनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच की.

Read More : बेरोजगारों की गुहार- इनकी भी सुनो सरकार: युवाओं को है रोजगार की दरकार, MP में कई लाख पद खाली लेकिन नौकरी नहीं

महिला अपराध प्रकोष्ठ की प्रभारी रीता सिंह ने बताया कि नाबालिग लड़की अपने घर के पास ही सुबह 10.30 बजे शौच के लिए गई थी. तभी गांव के ही दो आरोपी आए और नाबालिग को पकड़कर सुनसान खेत में ले गए, जहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर भाग गए. घटना के बाद नाबालिग किसी तरह अपने घर पहुंची और माता-पिता को अपनी आपबीती बताई. नाबालिग की आपबीती सुन उसके माता-पिता जैसीनगर थाने पहुंचे और मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई.

Read More : मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर कांग्रेस ने मनाया काला दिवस, पूर्व मंत्री ने कहा- 7 साल में 7 समंदर पार पहुंची महंगाई

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. वहीं एक नाबालिग आरोपी फरार है.

Read More : एसआईटी नोटिस के बाद घिरे कमलनाथ, बीजेपी बोली- सबूत छिपाने और हेरफेर पर हो FIR

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें