नई दिल्ली। देश में दुष्कर्म की वारदातें नहीं थम रही है. महिलाओं और बच्चियों के साथ अत्याचार हो रहा है. राजस्थान की राजधानी जयपुर में 17 वर्षीय नाबालिग टेनिस खिलाड़ी के साथ रेप का मामला सामने आया है. दुष्कर्म का आरोप उसके कोच पर लगा है. घटना की शिकायत के बाद कोच फरार चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक नाबालिग एसएमएस स्टेडियम में कोचिंग के लिए आती थी. उसका दो महीने से शोषण हो रहा था. पीड़िता के पिता ने जयपुर के सिविल लाइन में रिपोर्ट दर्ज कराई है. जिसमें कहा गया है कि 17 वर्षीय नाबालिग बेटी से दुष्कर्म हुआ है. उसकी बेटी टेनिस कोचिंग के लिए पिछले एक साल से एसएमएस स्टेडियम में कोच वोरांक नवलाना के पास जाती है. कोच वोरांक नवलाना पर ही रेप का आरोप है.

पीड़ित का आरोप है कि कोच गौरांग नलवाया ने उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर एसएमएस स्टेडियम में दुष्कर्म किया. यहां तक की उदयपुर ले जाकर भी आरोपी कोच ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म का यह सिलसिका करीब दो महीने तक चला. अब पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.

इसे भी पढ़ें- 

इस मामले में ज्योति नगर थाना प्रभारी सरोज धायल का कहना है कि गौरांग वर्ष 2012 से टेनिस कोच है. उसे पकड़ने के लिए प्रयास जारी है. संभावना जताई जा रही है कि और भी लड़कियां कोच की शिकार हो सकती है. बहरहाल गौरांग के पकड़े जाने पर ही देहशोषण के पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा.

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material