कुमार इन्दर, जबलपुर। मध्य प्रदेश में नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन मामले में सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है. इसी मामले को लेकर जबलपुर के बीजेपी सांसद राकेश सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के बीच में सियासी जंग छिड़ी हुई. बीजेपी सांसद ने दिग्विजय सिंह को चुनौती देते हुए कहा कि उनके ऊपर लगाए आरोपों को सिद्ध करें, अन्यथा राजनीति से सन्यास ले लें.

इसे भी पढ़ें ः ट्रेन से कटकर हुई युवक की मौत, परिजनों ने शव ले जाने से किया इंकार

दरअसल सांसद दिग्विजय सिंह ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन के मामले को लेकर बीजेपी सांसद राकेश सिंह पर टिप्पणी की थी. जिसको लेकर बुधवार को बीजेपी सांसद राकेश सिंह ने दिग्विजय सिंह पर पलटवार किया है. उन्होंने चुनौती देते हुए कहा है कि, दिग्विजय सिंह ने जो आरोप उन पर लगाए हैं, वह सिद्ध करके दिखाएं, यदि उनके आरोप में सच्चाई पाई गई तो मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा.

इसे भी पढ़ें ः MPPSC 2020 परीक्षा की प्रारंभिक परीक्षा फिर टली, जाने कब होगी ये परीक्षा

राकेश सिंह ने दिग्विजय सिंह को चैलेंज करते हुए कहा कि अगर दिग्विजय सिंह के आरोप गलत साबित होते हैं तो वे भी राजनीति से सन्यास लेने की हिम्मत रखें.

इसे भी पढ़ें ः एमपी के इस जिले में बरामद हुई 230 लीटर अवैध शराब, जंगल में शराब बना रहे 3 आरोपी गिरफ्तार

आपको बता दें कि दिग्विजय सिंह की सोशल मीडिया पर एक टिप्पणी इन दिनों काफी वायरल हो रही है. जिसमें उन्होंने राकेश सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, राकेश सिंह नकली रेमडीसीवीर इंजेक्शन का कारोबार करने वालों का बचाव कर रहे हैं, उनको संरक्षण दे रहे हैं. जिसको लेकर राकेश सिंह ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

इसे भी पढ़ें ः बंधुआ मजदूरी के नाम पर लाई गई महिला के साथ हुई बालात्कार की पुष्टि, पुलिस ने दर्ज किया मामला

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें