मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के खिलाफ मुंबई पुलिस ने FIR दर्ज की है. पुलिस के मुताबिक इन दोनों के खिलाफ कोरोना प्रतिबंधों के उल्लंघन को लेकर मामला दर्ज किया गया है. मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

पुलिस ने कहा कि मुंबई में दोपहर दो बजे के बाद बिना किसी कारण लोगों के इधर-उधर घूमने पर पाबंदी है, लेकिन टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी इसके बावजूद शाम तक बांद्रा बस स्टैंड के निकट घूमते पाए गए. इतना ही ये नहीं दोनों घर से निकले का वैध कारण पुलिस को नहीं बता सके थे. अधिकारी ने कहा कि उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

बता दें कि महाराष्ट्र सरकार द्वारा दिये गए दिशानिर्देशों के अनुसार, अभी राज्य में आवश्यक दुकानों को सुबह 7 बजे से दोपहर 2 बजे तक खोलने का आदेश दिया है. राज्य में जून तक लॉकडाउन है.

बीते दिन दोनों के ड्राइव पर निकले की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जो काफी तेजी से वायरल हुई. इस दौरान पुलिस ने उन्हें रोका था.

बॉलीवुड के फेवरेट कपल

बात दें कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) दोनों ही बॉलीवुड फेवरेट कपल में से एक हैं. दोनों साथ में फिल्म ‘बाघी 2’ और ‘बाघी 3’ में नजर आए थे. इसके अलावा दोनों म्यूजिक वीडियो में भी साथ काम कर चुके हैं. बीते दिनों ही दिशा की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ रिलीज हुई थी.