मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता और सदी के महानायक Amitabh Bachchan और उनकी पत्नी Jaya Bachchan आज अपनी शादी की 48वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं. दोनों फिल्मी सितारे 3 जून 1973 को शादी के बंधन में बंध गए थे. वहीं अपनी एनिवर्सरी के मौके पर Amitabh Bachchan ने पुरानी यादों को ताजा किया है. उन्होंने अपनी कुछ थ्रोबैक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

दिखाई शादी की झलक

महानायक Amitabh Bachchan ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज को शेयर किया है, जिसमें महानायक शादी के रीति-रिवाजों को पूरा करते हुए नजर आ रहे हैं. शादी के मंडप में बैठे Amitabh और Jaya दोनों ही बहुत खूबसूरत लग रहे हैं. Jaya Bachchan जहां लाल जोड़े में सजी बैठी हैं, वहीं सफेद शेरवानी में Amitabh Bachchan भी कमाल लग रहे हैं. बिग बी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में सभी का शुक्रिया अदा किया है.

लल्लूराम एप अब नए कलेवर में, आप भी कर सकते हैं डाउनलोड  – https://lalluram.com/app

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

एक्टर Amitabh Bachchan ने लिखा, ‘3 जून 1973 हमारी शादी की सालगिरह पर आप सभी की शुभकामनाओं का शुक्रिया.’ कुछ ही घंटों में 5 लाख से ज्यादा सोशल मीडिया यूजर्स ने इन फोटोज को लाइक और शेयर किया है. तमाम बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. Bhumi Pednekar, Aahana Kumra, Maniesh Paul, Rahul Dev और ऐसे कई सितारों ने कॉमेंट बॉक्स में अपने रिएक्शन दिए हैं.

 

इसे भी पढ़ें- Delhi HC में केंद्र ने दायर किया हलफनामा, प्राइवेसी पॉलिसी को लेकर जानिए क्या कहा…

Amitabh-Jaya की लव स्टोरी

बता दें कि Amitabh Bachchan और Jaya Bachchan की लव स्टोरी पूरी इंडस्ट्री में मशहूर है. दरअसल अपनी एक फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद Amitabh अपने कुछ दोस्तों और Jaya Bachchan को लेकर विदेश घूमने जाना चाहते थे. लेकिन जब इस बात की इजाजत उन्होंने अपने पिता से मांगी तो हरिवंश राय बच्चन ने अमिताभ से कहा कि यदि वह जया को अपने साथ घुमाने ले जाना चाहते हैं तो उन्हें उससे शादी करनी होगी.