दिल्ली. दुनियाभर में कोरोना ने हाहाकार मचा रखा है. जिसके कारण कई देशों में लॉकडाउन लगाया गया था. वहीं मुंबई में भी कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए लॉकडाउन किया गया है. कोविड के चलते एक तरफ जहां सिनेमाघरों में ताले पड़ गए हैं, तो वहीं दूसरी तरफ OTT प्लेटफॉर्म ने भारत के लोगों के दिलों में अपनी जबरदस्त जगह बना ली है. भारत में OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन और व्यूअरशिप बहुत तेजी से बढ़ी है और तमाम दिग्गज अभिनेता OTT का रुख करते नजर आ रहें हैं.

पहले जहां फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होती थीं और बाद में अब उन्हें OTT पर रिलीज किया जा रहा है. वहीं अब फिल्मों का वर्ल्ड प्रीमियर ही OTT पर हो रहा है. तमाम स्टार्स की फिल्में अमेजन और नेटफ्लिक्स जैसे प्लेटफॉर्म्स पर अब तक रिलीज हो चुकी हैं और अब इसी क्रम में जल्द ही एक्टर Riteish Deshmukh भी OTT प्लेटफॉर्म पर नजर आने वाले हैं.

लल्लूराम एप अब नए कलेवर में, आप भी कर सकते हैं डाउनलोड  – https://lalluram.com/app

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक Riteish Deshmukh जल्द ही शशांक घोष की फिल्म में लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे. इस फिल्म को वीडियो स्ट्रीमिंग पोर्टल Netflix पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरू की जानी थी लेकिन कोविड के चलते इसे आगे बढ़ा दिया गया. खबर के मुताबिक ये एक नेटफ्लिक्स ऑरिजनल मूवी होगी.

इसे भी पढ़ें- Delhi HC में केंद्र ने दायर किया हलफनामा, प्राइवेसी पॉलिसी को लेकर जानिए क्या कहा…

बता दें कि पोस्टपोन की जा चुकी इस फिल्म की शूटिंग जुलाई में दोबारा शुरू की जा सकती है. अपने किरदार के बारे में Riteish Deshmukh ने मीडिया को बताया कि वह एक लार्जन दैन लाइफ कैरेक्टर प्ले करते नजर आएंगे. ये एक सोशल कॉमेडी फिल्म होगी जिसे 2022 में रिलीज किया जाना है. फिल्म का प्रोडक्शन जाने माने लेखक रजत अरोड़ा कर रहे हैं और इसमें साउथ की कुछ पॉपुलर अभिनेत्रियों को कास्ट किया जाएगा.