शिवम मिश्रा,रायपुर। राजधानी रायपुर में इश्क और धोखे का मामला सामने आया है. एक जूनियर डॉक्टर ने फिजियोथेरेपिस्ट युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया. जब शादी की बारी आई, तो वादे से मुकर गया. पीड़ित युवती की शिकायत पर देवेंद्र नगर पुलिस ने जूनियर डॉक्टर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

ऐसे इश्क चढ़ा परवान

जानकारी के मुताबिक जूनियर डॉक्टर गिरीश देशहरे और फिजियोथेरेपिस्ट युवती की मुलाकात उस वक्त हुई थी, जब वो एक प्राइवेट अस्पताल में फिजियोथेरेपी करवाने पहुंचा था. तब युवती से उसकी जान पहचान हुई थी. उसके दोनों के बीच इश्क हो गया. इश्क परवान चढ़ा तो जूनियर डॉक्टर ने उसे शादी का झांसा दिया, फिर 4 साल तक शारीरिक संबंध बनाया. अब वो दूसरी लड़की से शादी करना चाहता था. जिस कारण से फिजियोथेरेपिस्ट युवती ने देवेंद्र नगर थाने में जूनियर डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

इसे भी पढ़ें- इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई: बीएसएफ ने 270 करोड़ का ड्रग्स किया जब्त, 2 तस्कर भागे पाकिस्तान 

अक्सर अस्पताल मिलने जाता था डॉक्टर

देवेंद्र नगर थाना पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवती देवेंद्र नगर स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में फिजियोथेरेपिस्ट है. जूनियर डॉक्टर गिरीश देशहरे 2017 में वहां इलाज कराने गया था. इसी दौरान दोनों का परिचय हुआ. जिसके बाद वह अक्सर युवती से मिलने उसके अस्पताल जाता था. पीड़िता युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि आरोपी डॉक्टर गिरीश पिछले 4 वर्षो से फिजियोथेरेपिस्ट युवती को शादी का झांसा दे रहा था.

इसे भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में ब्लैक फंगस का कहर: ब्रेन में संक्रमण फैलने से डॉक्टर की मौत, अब तक 18 लोगों ने गंवाई जान 

इश्क फिजियोथेरेपिस्ट से, शादी किसी और से

पुलिस ने ये भी बताया कि कुछ दिन पहले ही डॉक्टर ने उससे शादी से इंकार कर दिया. वो दूसरी युवती से शादी करना चाहता था. जिसके बाद फिजियोथेरेपिस्ट युवती ने देवेंद्र नगर थाने में लिखित शिकायत कराई. युवती की शिकायत पर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ दुष्कर्म की धारा 376 के तहत अपराध अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material