आजमगढ़. गांव की एक किशोरी को उनकी मां के सामने तीन युवकों ने तमंचे के बल पर अगवा कर लिया. तीनों युवकों ने किशोरी के साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

कप्तानगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक किशोरी को तीन युवकों ने असलहे के बल पर अपहृत कर सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना के समय वह अपनी मां के साथ शौच के लिए खेत की तरफ गई थी. पिता ने घटना के बाबत थाने में नामजद मुकदमा दर्ज कराया. जिस पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं एक आरोपी अभी फरार है. पुलिस को दी तहरीर में किशोरी के पिता ने बताया कि उसकी पत्नी व पुत्री शौच के लिए खेत की तरफ गई थी. इसी दौरान तीन की संख्या में युवक मौके पर पहुंचे और उसकी पुत्री को तमंचा सटा कर अगवा कर ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया. उन्होंने  आकाश यादव व अभिषेक पाठक समेत तीन लोगों को नामजद किया.

इसे भी पढ़ें – 10 रुपए का लालच देकर 7 साल की बच्ची के साथ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. शनिवार को मुखबिर से सूचना मिली कि तमंचे के बल पर किशोरी को अगवा कर गैंगरेप के आरोपी गोपालगंज टैक्सी स्टैंड के पास खड़े गए है. इस सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और दो आरोपियों को पकड़ लिया जबकि एक अभी फरार चल रहा है.

Read more – India Records Lowest Daily Rise with 1.2 lakh; 3,380 Deaths Reported