रायपुर. भाजयुमो की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन द्वारा राहुल गांधी को लेकर की गई टिप्पड़ी के जवाब में कांग्रेस ने आज पूनम को नसीहत दी कि वे दूसरों के बारे में बोलने के पहले अपने परिवार में चल रहे झगड़े को निपटा ले.

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि यदि पूनम के भाई राहुल महाजन अपनी मम्मी के कहने और देखने से चलते तो राहुल का दो तलाक नही होता. उनकी पहली पत्नी श्वेता सिंह ने उन पर मारपीट का आरोप लगाते हुये राहुल से तलाक ले लिया था. फिर उनके भाई राहुल महाजन द्वारा दूसरी शादी डिम्पी गांगुली से की. कुछ दिन बाद ही नशे की हालते मे राहुल ने डिम्पी से भी भयंकर मारपीट की थी, जिसके कारण डिम्पी गांगुली ने उन पर मारपीट, प्रताड़ना का आरोप लगाकर उनसे तलाक ले लिया.राहुल महाजन ने नशे के आदि होने के कारण दो महिलाओं की जिन्दगी नर्क कर दी. तब पूनम महाजन को मम्मी से कहकर राहुल को समझाना चाहिये था. जिससे दोनों महिलाओं का जीवन तबाह नही होता.

पूनम महाजन पहले अपना कुनबा संभाले, फिर दूसरो को नसीहत दे. तिवारी ने कहा कि पूनम महाजन को यह पद उनकी वंशवादी योग्यता के कारण ही मिला है. उन्होंने कभी भी जमीनी स्तर पर कार्य नहीं कि है. इस कारण वह अपने बिगडै़ले बोल के कारण सुर्खिया बटोरना चाह रही है.

विकास ने यह बाते पूनम महाजन के उस ब्यान को आड़े हाथों लेते हुए कही जिसमें पूनम ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बारे में कहा था कि वह मम्मी से पूछ कर देखते और बोलते है.