एक हनी ने सोशल मीडिया में दोस्ती कर इस बार एक डॉक्टर को अपने ट्रैप में लिया है. ये डॉक्टर न्यूड वीडियो कॉलिंग के माध्यम से उसके झांसे में आ गया और अब पूरा मामला पुलिस तक पहुंच गया है.

सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद धोखाधड़ी करने के मामलों में काफी तेजी से इजाफा हो रहा है. ऐसे ही एक केस में शातिरों ने डॉक्टर को फंसा लिया. पहले फेसबुक पर लड़की ने दोस्ती की, फिर हनी ने वॉट्सऐप नंबर लेकर सेक्सी कॉल करने की बात करने लगी. सेक्सी कॉल की बात पर डॉक्टर झांसे में आ गए और उसके बाद ब्लैकमेलिंग के जाल में फंस गए.

रात करीब 11:00 बजे फेसबुक पर लड़की की फ्रेंड रिक्वेस्ट आया. रिक्वेस्ट एक्सेप्ट करने के बाद युवती ने वॉट्सऐप नंबर मांगा दोनों में बातचीत होती है. लड़की सेक्सी वीडियो कॉल का झांसा देती है. वह वीडियो कॉल कर न्यूड होने लगती है. डॉक्टर भी न्यूड हो जाते हैं. तुरंत कॉल कट जाती है. फिर शुरू होती है ब्लैकमेलिंग और जबरन वसूली. न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल की धमकी देकर डॉक्टर से पैसे ऐंठे जाते हैं. जब ब्लैकमेलिंग का सिलसिला नहीं थमा तो डॉक्टर ने सेंट्रल दिल्ली के आईपी एस्टेट थाने में शिकायत दी. पुलिस ने मंडे को धोखाधड़ी और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी. बता दें कि उक्त डॉक्टर यमुनापार में रहते है.

जानकारी के मुताबिक उक्त डॉक्टर ने अब तक 81 हजार रुपए इन ठगों को दे दिए है इसके बाद भी जब ब्लैकमेलिंग बंद नहीं हुई तो उन्होंने पुलिस से मदद मांगी है.