शब्बीर अहमद, भोपाल। राजधानी भोपाल में हनुमानगंज के दवा बाजार से एक युवक का अपहरण करने का मामला सामने आया है. आऱोपियों ने अपहृत युवक से मार पीट कर 50 हजार की फिरौती भी ली. छह युवकाें ने दवा की दुकान पर काम करने करने वाले युवक का अपहरण किया. आरोपी युवक से पांच लाख रूपये की मांग कर रहे थे. हालांकि पुलिस ने इस मामले में चाBoy held hostage in Bhopalर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें ः 370 पर बयान देकर बुरी तरह फंसे ‘दिग्गी राजा’, बीजेपी नेताओं ने जमकर सुनाई खरी खोटी, कहा- दिग्विजय का ये राष्ट्रीय पाप है

बता दें कि आरोपियों ने युवक दाे अलग-अलग स्थानाें पर बंधक बनाकर जमकर मारपीट की. साथ ही एक वीडियाे बनाते हुए युवक से कहलवाया गया कि वह रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करता है और कट्टे भी बेचता है. हालांकि युवक ने किसी तरह फाेन-पे के माध्यम से 50 हजार रूपये दिए. इसके बाद करीब 20 घंटे के बाद वह बदमाशाें के चंगुल से छूट सका. पुलिस ने चार आराेपियों काे गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दाे लाेगाें की तलाश जारी है.

इसे भी पढ़ें ः BREAKING: राजधानी में तेज हवा के साथ हुई भारी बारिश, पेड़ गिरने से 5 लोग दबे

जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने युवक को बंधक बनाने के बाद उसे अवधपुरी इलाके की एक निर्माणाधीन बिल्डिंग पर लेकर पहुंचे. यहां उसके साथ मारपीट कर पांच लाख रुपए मांगे गए. युवक ने पांच लाख की रकम नहीं होने की बात कही. इस दौरान शाम को तेज बारिश होने लगी, तो सभी आरोपी कपिल को कटारा हिल्स स्थित एक फ्लैट पर लेकर पहुंचे. यहां रकम नहीं देने पर उसके साथ डंडों से जमकर मारपीट की गई.

इसे भी पढ़ें ः जिम संचालकों के लिए खुशखबरी! MP में जल्द खोले जा सकते हैं जिम, हाईकोर्ट ने सरकार को दिया ये आदेश

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें