नई दिली. अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट पर जमीन घोटाले का आरोप लगाने वाले आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने अपने घर पर पर हमला होने का आरोप लगाया है. उनके घर की नेमप्लेट पर अज्ञात लोगों ने कालिख पोत दी है. इस घटना के बाद संजय सिंह ने ट्वीट करके कहा है कि चाहे मेरी हत्या भी हो जाए, लेकिन मैं  मंदिर का चंदा चोरी नहीं करने दूंगा.

आप सांसद संजय सिंह ने एक वीडियो रीट्वीट करके कहा, ‘मैं इस वक्त दिल्ली में अपने आवास पर हूं और मेरा आवास राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के भवन से महज 100 मीटर की दूरी पर है. अभी मेरे घर पर हमला हुआ है. मैं बहुत साफ शब्दों में बीजेपी और उनके गुंडों से कहना चाहता हूं कि आप जितने चाहे हमले करवा लो और चाहे मेरी हत्या करवा दो, लेकिन भगवान श्रीराम के नाम पर बनने वाले मंदिर में अगर चंदा चोरी करोगे तो एक नहीं बल्कि एक हजार बार बोलूंगा.’ उन्होंने कहा, ‘ये 115 करोड़ हिंदुओं का अपमान है, ये उन करोड़ों रामभक्तों का अपमान है, जिन्होंने अपना पेट काटकर मंदिर के लिए चंदा दिया है. अगर उस चंदे में चोरी हो रही है तो बार-बार सवाल उठाउंगा. चंदा चोरों को जेल में डालना चाहिए.’

इसे भी पढ़ें – जमीन खरीदी घोटाला का मामला : श्रीराम जन्म भूमि तीर्थ ट्रस्ट के महामंत्री चंपत राय ने कही यह बात…

बता दें कि संजय सिंह ने रविवार को लखनऊ में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय पर जमीन घोटाले के आरोप लगाए थे. संजय सिंह ने दावा किया है कि चंपत राय ने संस्था के सदस्य अनिल मिश्रा की मदद से दो करोड़ रुपए कीमत की जमीन 18 करोड़ रुपए में खरीदी. उन्होंने इसकी जांच सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय से कराने की मांग की है.

Read more – Coronavirus: 60,471 Infections Reported; 2,726 Deaths Observed