भोपाल/ रीवा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज मंत्रालय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से रीवा में नव-निर्मित फ्लाई-ओवर का वर्चुअल लोकार्पण किया. डेढ़ किलोमीटर यह नया फ्लाईओवर 43.50 करोड़ की लागत से बनकर तैयार हुआ है. इस निर्माण बनारस-नागपुर मार्ग के रीवा नवीन बस स्टैंड के पास किया गया है. इस फ्लाई ओवर से अब आए दिन जाम की झंझट से परेशान हो रहे लोगों को निजात मिलेगी. सीएम ने बताया कि नवनिर्मित फ्लाई-ओवर का नाम सरदार वल्लभ भाई पटेल ब्रिज होगा.

इसे भी पढ़ें ः राम मंदिर घोटाले की जांच करेंगे बजरंगबली! SCAM का पर्दाफाश कराने कांग्रेस पहुंची रामलला की शरण

बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज यानी मंगलवार को मंत्रालय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से रीवा में नव-निर्मित फ्लाई-ओवर का वर्चुअल लोकार्पण किया. उन्होंने कहा कि रीवा सहित पूरे विन्ध्य क्षेत्र का समग्र विकास निरंतर जारी रहेगा. वहां अधो-संरचना विकास, स्वास्थ्य सुविधाएं, शिक्षा, कौशल विकास, रोजगार सभी क्षेत्रों में कार्य किया जा रहा है. क्षेत्र में उद्योगों का जाल बिछाया जा रहा है. कृषि आधारित उद्योग भी प्रारंभ किए जा रहे हैं. वहीं सीएम ने ट्विट कर कहा की विंध्य की जनता ने भाजपा को भरपूर प्यार, स्नेह और आशीर्वाद दिया है, जिसके लिए मैं उनका सदैव ऋणी रहूंगा.

इसे भी पढ़ें ः जब सात फेरे लेने दुल्हन के घर पहुंचा दूल्हा तो उड़ गए होश, शादी से पहले ही लड़की.. जानिए पूरा मामला

कांग्रेस ने रीवा से के साथ किया अन्याय

नव-निर्मित फ्लाई-ओवर का वर्चुअल लोकार्पण करते हुए शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मेरा रोम-रोम विंध्य की धरती का ऋणी है. रीवा की जनता ने हमें सदैव प्यार और आशीर्वाद दिया. इस रीवा की धरा के साथ कांग्रेस ने अन्याय किया. रीवा का विकास का अधिकर था, लेकिन उसे इससे वंचित कांग्रेस की सरकार ने किया. सीएम ने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि रीवा के विकास में बीजेपी की सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी. मैं इस नवनिर्मित फ्लाईओवर को जनता को समर्पित करता हूँ. मेरा मन संतोष से भरा हुआ है आज क्योंकि हमें रीवा का विकास करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. बाणसागर बांध के पानी से रीवा का कायापलट हो गया, उत्पादन बढ़ गया. जब किसान के पास पैसा आता है तो दुकानदारों का व्यापार भी बढ़ता है जिससे क्षेत्र में समृद्धि आती है.

इसे भी पढ़ें ः पूर्व केंद्रीय मंत्री ने CM शिवराज के दिल्ली दौरे पर कसा तंज, कहा- अब चाहे ट्रंप से भी मिल लीजिए..

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें