मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में शर्मनाक मामला सामने आया है. तीन युवकों ने घर में घुसकर पति को बांध दिया. इसके बाद तीनों ने पति के सामने उनकी पत्नी और नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप किया. पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

बिलारी थाना क्षेत्र के एक गांव में पति के सामने पत्नी समेत नाबालिग बेटी से गैंगरेप करने का गंभीर मामला सामने आया है. घटना के दो दिन बाद थाने पहुंची पीड़ित महिला ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है. महिला ने 3 युवकों पर घर में घुसकर पति के सामने अपने सहित नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए महिला की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. पुलिस अफसरों का कहना है कि मामले में मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.

इसे भी पढ़ें – आधी रात को घर में घुसे दो बदमाश, किया युवती और महिला से गैंगरेप, लूट ले गए गहने व नकदी

पीड़ित महिला ने बताया कि वह बिहार की रहने वाली है. उसका पति ट्रक चालक है, जो ज्यादातर घर से बाहर ही रहता है. पीड़िता के अनुसार 12 जून को एक गांव में रहने वाले 3 युवक उसके घर में घुस आए, जिसके बाद उन्होंने पति समेत उसे और उसकी 11 साल की नाबालिग बेटी को बंधक बना लिया. महिला का आरोप है कि इसके बाद आरोपियों ने बारी-बारी से नाबालिग बेटी सहित उसके साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया.

Read more – Coronavirus: 60,471 Infections Reported; 2,726 Deaths Observed