डिलेश्वर देवांगन,बालोद। जिले के गुरुर कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष डॉ. ओमकार महमल्ला ने थाने में सरेंडर कर दिया है. युवती के साथ छेड़छाड़ और एफआईआर दर्ज होने के बाद से वह फरार चल रहा था. पुलिस ने आरोपी डॉ. ओमकार महमल्ला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. ओमकार ने अपने पद से इस्तीफा भी दे दिया था. लल्लूराम डॉट काम ने युवती के साथ अश्लील हरकत करने वाले कांग्रेस नेता और डॉक्टर की खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था.

इलाज के बहाने की थी अश्लीलता 

जानकारी के मुताबिक बालोद जिले के गुरुर की रहने वाली एक युवती को कुछ शारीरिक तकलीफ थी. युवती इलाज के लिए 9 जून की रात कांग्रेस गुरुर ब्लॉक अध्यक्ष और पेशे से डॉक्टर ओमकार महमल्ला के पास गई थी. जहां इलाज के बहाने युवती के साथ डॉ ओमकार ने छेड़छाड़ करते हुए अश्लील हरकत की थी. अपना बचाव करते हुए युवती वहां से भागकर अपने घर आ गई. परिजनों ने उसी दिन गुरुर ब्लॉक अध्यक्ष की पिटाई भी की थी.

इसे भी पढ़ें- रिश्वत में भी ईमानदारी: ये पटवारी हैं साहब, इन्हें बिना घूस दिए काम नहीं होता, किसान को अपना रेट बता रहा छग का पटवारी, देखें VIDEO 

FIR के बाद पद से दिया था इस्तीफा

बीजेपी के दखल के बाद महिला थाने में पीड़ित युवती का बयान लिया गया. उसके बाद आरोपी ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. ओमकार महमल्ला के खिलाफ धारा 376, 506 व ST, SC एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था. घटना की शिकायत के बाद ओमकार ने ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष के पद से 14 जून को इस्तीफा दे दिया था. गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार चल रहा था.

इसे भी पढ़ें-

न्यायिक रिमांड पर भेजा गया जेल

बालोद डीएसपी दिनेश सिन्हा का कहना है कि पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला पंजीबद्ध किया था. आरोपी के ठिकानों पर आरोपी की तलाश कर रही थी. 19 जून को आरोपी डॉ. ओमकार महमल्ला ने थाने के समक्ष सरेंडर किया है. जिसे न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है.

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material