रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व गृहमंत्री और बीजेपी विधायक ननकीराम कंवर ने बीते दिनों सीएम भूपेश को पीएम बनने की शुभकामनाएं दी थी. ननकीराम ने प्रधानमंत्री बनने वाली बात उन्हें टोंट मारने के लिए कहा था. ननकीराम कंवर ने भूपेश सरकार को भंग करने की मांग की है. वो राज्यपाल अनुसुईया उइके को ज्ञापन सौंपेंगे.

टोंट मारने के लिए कहा था प्रधानमंत्री बनने वाली बात

पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक ननकीराम कंवर ने कहा कि मनरेगा के काम में दुरुपयोग हुआ है. केंद्र के भेजे चावल में गड़बड़ी जैसे कई मामलों को भी उठाया था. मैंने प्रधानमंत्री बन जाओ वाली बात उन्हें टोंट मारने के लिए कहा था. प्रधानमंत्री मोदी ने देश का डंका विदेश में बजाया था.

इसे भी पढ़ें- रिश्वत में भी ईमानदारी: ये पटवारी हैं साहब, इन्हें बिना घूस दिए काम नहीं होता, किसान को अपना रेट बता रहा छग का पटवारी, देखें VIDEO 

वित्त आयोग की राशि गौठानों में दिया 

उन्होंने कहा कि ये सरकार वित्त आयोग के पैसे का दुरुपयोग कर रही है. 14 वें वित्त आयोग की राशि गौठानों में दे दिया. ये राशि पंचायतों के विकास के लिए होती है. सरकार संवैधानिक व्यवस्थाओं का मज़ाक़ उड़ा रही है. ननकीराम कंवर ने भूपेश सरकार को भंग करने की मांग की है. कंवर ने राज्यपाल को अपनी मांग को लेकर ज्ञापन सौंपने की बात कही है.

इसे भी पढ़ें- भाजपा के वरिष्ठ विधायक ने की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रधानमंत्री बनने की कामना, सीएम के जवाब पर लगे ठहाके…

ननकीराम ने क्या दिया था बयान ?

बता दें कि 10 जून को वर्जुअल कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल विकासकार्यों की सौगात दे रहे थे. तभी पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक ननकीराम कंवर ने कहा था कि प्रदेश में काम अच्छे से होना चाहिए, अगर गलत है तो उस गलत पर कार्रवाई होनी चाहिए, मैं तो कहता हूं आप (भूपेश) मुख्यमंत्री से प्रधानमंत्री बन जाईए मेरी आपको शुभकामनाएं है, लेकिन काम अच्छे से करवाइये.

इसे भी पढ़ें- छेड़छाड़, इस्तीफा और जेल: कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष ने किया सरेंडर, इलाज के बहाने युवती से की थी अश्लीलता 

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material