दिल्ली. टीवी जगत के फेमस खतरों का शो Khatron Ke Khiladi 11 की शूटिंग अब खत्म हो गई है. सभी कंटेस्टेंट्स के भारत वापसी का सिलसिला शुरू हो गया हैं. देश में चल रहे कोरोना महामारी को देखते हुए ‘KKK 11’ की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में की गई है. तकरीबन डेढ़ महीने तक शो की शूटिंग करने के बाद Shweta Tiwari और Rahul Vaidya भी भारत वापस लौट आए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

KKK 11 पूरा करने के बाद भारत वापसी के दौरान एयरपोर्ट पर हुए स्वागत से फैंस डर गए हैं. Shweta और Rahul के साथ देश में आते ही जो हुआ उस पर यकीन करना मुश्किल है. एयरपोर्ट पर दोनों का स्वागत एक आवारा कुत्ते ने किया. सोशल मीडिया पर अब Shweta Tiwari का एयरपोर्ट वाला वीडियो वायरल हो रहा है. सुबह 5 बजे विरल भयानी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

इसे भी पढ़ें-  एक महीने में 3 अलग-अलग जिलों में धमाका, टेरर मॉड्यूल के एक्टिव होने के संकेत…

इस वीडियो में एयरपोट पर रहने वाले एक कुत्ते ने Shweta Tiwari के एयरपोट पर आते ही श्वेता का ऐसे वेलकम किया जैसे वह उनका पालतू हो. ये सीन देखकर वहां मौजूद मीडिया और खुद श्वेता भी दंग रह गईं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Shweta Tiwari के साथ Rahul Vaidya भी KKK 11 पूरा करने के बाद देश में वापस आ गए हैं. इस कुत्ते ने काफी प्यार से Rahul का भी स्वागत किया है. इन वीडियोज को शेयर करते हुए विरल भयानी ने कैप्शन में लिखा है, ‘हम लोगों ये बिलकुल प्लान नहीं किया है, लेकिन एयरपोर्ट पर रहने वाले कुत्ते रामपाल ने सभी का प्यार से स्वागत किया. वह यहां सबसे घुलमिल कर रहता है और प्यार से स्वागत करता है.’

इसे भी पढ़ें- Happy Birthday Amrish Puri : विलेन के किरदार से फेमस हुए थे मोगैम्बो, 450 से ज्यादा फिल्मों में किया था काम

बता दें कि इस सीजन में निक्की तंबोली, राहुल वैद्य, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, आस्था गिल, विशाल आदित्य सिंह, सना मकबूल, अभिनव शुक्ला, महक चहल, दिव्यंका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी और सौरभ राज जैन ने हिस्सा लिया है.