दीपक ताम्रकार, डिंडौरी। डिंडौरी में वर्षों से लगने वाले मीट मार्केट को हटाने पहुंचे नगर परिषद के अमले को बीजेपी नेता एवं पूर्वमंत्री ने डाट कर भगा दिया. इस दौरान बीजेपी नेता ने नगर परिषद के अधिकारियों को जमकर खरी खोटी सुनाई, और शासकीय कार्य में बाधा डालते हुए मीट मार्केट को नहीं हटने दिया.

इसे भी पढ़ें ः मप्र में सहारा प्रमुख सुब्रत राय सहित 6 लोगों पर धोखाधड़ी का केस दर्ज

मामला रविवार की दोपहर का है. जहां डिंडौरी में कई सालों से लगने वाले मीट मार्केट को नगर परिषद की टीम हटाने पहुंची थी. लेकिन जब तक नगर परिषद डिंडौरी का अमला मीट मार्केट को हटाने की कार्रवाई शुरू करता उस बीच भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री व मप्र के पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे वहां पहुँच गए और नगर परिषद के अधिकारियों को खरी खोटी सुनाने लगे. इस दौरान मौके पर डिंडौरी एसडीएम महेश मंडलोई, नगर परिषद के सीएमओ राकेश शुक्ला सहित अमला मौजूद रहा. लेकिन किसी ने नेताजी को रोकने की हिमाकत नहीं जुटा पाए.

इसे भी पढ़ें ः नकली नोट बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 5 करोड़ नकली करेंसी के साथ 8 आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार मीट मार्केट को नर्मदा नगरी से बाहर करने की भाजपा के नगर परिषद चुनाव के मेनिफेस्टो में मुद्दा रहा. जिसे समय समय पर डिंडौरी के समाजसेवियों ने कलेक्ट्रेट की क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में भी उठाया जा रहा था, लेकिन किन्हीं कारणों से मीट मार्केट नहीं हट सका. वहीं इस पूरे मामले में नगर परिषद अध्यक्ष पंकज सिंह टेकाम ने राष्ट्रीय मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे के बर्ताव को गलत ठहराया है.

इसे भी पढ़ें ः राहुल गांधी के ट्वीट पर भड़के CM शिवराज, कहा- राहुल बाबा शर्म करो, वैक्सीन मोदी नहीं तो क्या आप लगवा रहे हैं?