बिलासपुर। कोरोना की दूसरी लहार के बाद जन जीवन सामान्य अवस्था मे लौट रहा है. लेकिन देखने में आ रहा है कि लोग फिर से कोरोना सुरक्षा संबंधी निर्देशो को नज़र अंदाज़ करने लगे हैं. इसी मद्देनजर पुलिस 2 जुलाई से मास्क अप बिलासपुर अभियान शुरू करने जा रही है.

पुलिस का कहना है कि जब तक टीकाकरण पूर्ण रूप से नहीं हो जाता, हमें और सतर्क रहने की आवश्यकता है. आज हम में से कई लोगों ने मास्क का उपयोग करना छोड़ दिया है. इस प्रकार की लापरवाही तीसरी लहर को आमंत्रित कर सकती है. इसी संबंघ में जागरूकता लाने और लोगों को मास्क लगाने के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से बिलासपुर पुलिस द्वारा अभियान “मास्क अप बिलासपुर” का प्रारंभ करने जा रही है.

इस अभियान के लिए एसपी प्रशांत अग्रवाल ने बुधवार को बिलासागुड़ी में विभिन्न सामाजिक संगठनों, NGO और अन्य समाज सेवी संस्थाओं के साथ बैठक लेकर इस अभियान की रूप रेखा के बारे में बताया और सभी से सहयोग की अपेक्षा की.

2 जुलाई, से प्रारंभ  “मास्क अप बिलासपुर” मुहिम के माध्यम से मास्क की महत्वता एवं टीकाकरण के लिए जागरूक किया जाएगा. जो मास्क नहीं लगाया पाया जाएगा उसे मास्क वितरण किया जाएगा.

जिले में लगभग 40 से अधिक स्थानों पर विभिन्न संस्थाओं के सहयोग से 3 दिवसीय जागरूकता अभियान “मास्क अप बिलासपुर” संचालित किया जाएगा.

इसे भी पढ़े- BIG BREAKING : IPS अफसरों का तबादला, प्रशांत अग्रवाल दुर्ग तो दीपक झा बिलासपुर एसपी बनाये गए, देखिए पूरी सूची ...

इसे भी पढ़े- जज्बे को सलाम : कारगिल युद्ध में शामिल रिटायर्ड फौजी की अर्थी को बहू-बेटियों ने दिया कंधा

इसे भी पढ़े- CG BREAKING : इस आईजी का हुआ तबादला, देखिए आदेश की कॉपी… 

Read more –  UP Police Serves a Notice to Twitter India Head for’provoking communal unrest’