सीहोर। सीएम शिवराज सिंह चौहान अपने विधानसभा क्षेत्र सीहोर के नसरुल्लागंज में जिस ब्रिज का उद्घाटन करना था, उसका उद्घाटन कांग्रेस नेता एवं पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कर दिया. जिसके बाद ब्रिज कॉरपोरेशन की शिकायत पर पुलिस ने सज्जन सिंह वर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया.

इसे भी पढ़ें ः प्रभारी मंत्री की लिस्ट पर नाराजगी, बीजेपी विधायक ने कहा- वो घाव अभी भरे नहीं है जो मुख्यमंत्री ने महाकौशल और जबलपुर को दिए

दरअसल सीएम शिवराज सिंह अपने विधानसभा क्षेत्र नसरुल्लागंज में सीप नदी पर बाक्स ब्रिज का वर्चुअली लोकार्पण करने वाले थे, लेकिन सीएम के पहले ही कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने 30 जून को ही उसका उद्घाटन कर दिया. जहां पूर्व मंत्री के साथ कई कांग्रेस कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. हालांकि सज्जन सिंह वर्मा के उद्घाटन के बाद ब्रिज कॉरपोरेशन ने इसकी शिकायत गोपालपुर थाने में की. जहां पुलिस ने पूर्व मंत्री सहित 6 अन्य कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज कर लिया है.

इसे भी पढ़ें ः कमलनाथ ने सीएम शिवराज को लिखा पत्र, कहा- जनता को राहत पैकेज जारी करें

जानकारी के मुताबिक सज्जन सिंह वर्मा ने लम्बे समय से परेशानियां झेल रहे ग्रामीण किसानों एवं लोगों की मांग पर ऐसा कदम उठाया. सीप नदी पाडा गाब ब्रिज का उद्घाटन सीएम शिवराज सिंह चौहान वर्चुअली करने वाले थे. यह ब्रिज नसरुल्लागंज से खातेगांव को जोड़ता है.

इसे भी पढ़ें ः पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर युवाओं ने किया अनोखा प्रदर्शन, नावों में सवार होकर जताया विरोध