शहडोल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज शहडोल के दौरे पर पहुंचे. जहां सीएम शिवराज सिंह ने सबसे पहले जिले के जमुई ग्राम पंचायत पहुंचे. जहां एक कार्यक्रम में शामिल होने पर सीएम शिवराज के पूछे जाने पर कुछ लोगों ने बताया कि मुफ्त राशन नहीं मिल रहा है. जिस पर सीएम ने नाराजगी जाहिर करते हुए मंच से अधिकारियों को फटकार लगाई.

दरअसल सीएम शिवराज सिंह चौहान जिले के जमुई ग्राम पंचायत में जनता को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान सीएम ने मंच से जनता से पूछा कि मुफ्त में राशन मिल रहा है कि नही. इस पर कुछ लोगों ने कहा मिल रहा तो कुछ ने कहा नहीं मिल रहा है. यह सुनते ही सीएम नाराज हो गए, और मंच से ही अधिकारियों को फटकार लगाई. सीएम ने कहा कि जनता को समय पर राशन उपलब्ध कराया जाय.

इसे भी पढ़ें ः प्रभारी मंत्री की लिस्ट पर कांग्रेस का बयान, पूर्व मंत्री ने कहा- अजय विश्नोई की जरुरत अब BJP को नहीं है

सीएम शिवराज ने कलेक्टर के फटकार लगाते हुए कहा कि एक-एक को राशन मिलना चाहिए, इसीलिए तो कलेक्टर हो. यदि जनता को राशन नहीं मिल पा रहा तो काहे की कलेक्टरी, मुख्यमंत्री भी इसी के लिए है. उन्होंने कहा कि जो 4 मंत्री भी हैं वे भी इसी के लिए हैं. जनता को राशन नहीं मिला तो काहे के मंत्री.

इसे भी पढ़ें ः बक्सवाहा जंगल काटने पर NGT ने लगाई रोक, सरकार से 4 हफ्तों में मांगा जवाब

बता दें कि इस दौरान वहां पर जिले के तीनों विधायक के साथ-साथ जिले के नवागत प्रभारी मंत्री राम खेलावन पटेल, खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री बिसाहू लाल, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग, जनजातीय कार्य अनुसूचित जाति कल्याण मंत्री मीना सिंह उपस्थित रहीं.

इसे भी पढ़ें ः हनी ट्रैप और ब्लैकमेलिंग मामले में SI जय नलवाया भी बर्खास्त, जांच के बाद DIG ने की कार्रवाई