राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। सांसद और बीजेपी की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्रज्ञा सिंह एक बार फिर चर्चे में हैं. साध्वी का एक बास्केटबॉल खेलते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको लेकर कांग्रेस ने तंज कसा है. कांग्रेस ने कहा कि अभी तक प्रज्ञा सिंह को व्हीलचेयर पर ही देखा था, लेकिन उन्हें स्टेडियम में बास्केटबॉलस पर हाथ आजमाते देखा तो बड़ी खुशी हुई.

इसे भी पढ़ें ः RBI का अधिकारी बन व्यापारियों से की करोड़ों की ठगी, आरोपी को पुलिस ने मुंबई से किया गिरफ्तार

दरअसल कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का बास्केट बॉल खेलते हुए वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया. वीडियो को ट्विट करते हुए सलूजा ने लिखा कि भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी ठाकुर को अभी तक व्हील चेयर पर ही देखा था, लेकिन आज उन्हें भोपाल में स्टेडीयम में बास्केट बॉल पर हाथ आज़माते देखा तो बड़ी ख़ुशी हुई. उन्होंने कहा कि अभी तक यही पता था कि किसी चोट के कारण वो ठीक से खड़ी और चल फिर भी नहीं सकती हैं? ईश्वर उन्हें हमेशा स्वस्थ रखे.

इसे भी पढ़ें ः CM के पूछने पर लोगों ने राशन न मिलने की कही बात, भरे मंच से शिवराज सिंह ने लगाई अधिकारियों को फटकार

बता दें साध्वी प्रज्ञा सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वे भोपाल स्टेडियम में बास्केटबॉल खेलती हुई नजर आ रही हैं. जिसको लेकर कांग्रेस के अलावा अन्य ट्विटर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर्स ने उनके इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि साध्वी को स्वास्थ्य मुबारक हो. व्हीलचेयर पर घूमने वाली हमारी सांसद आज बास्केटबॉल खेलती नजर आईं.

इसे भी पढ़ें ः प्रभारी मंत्री की लिस्ट पर कांग्रेस का बयान, पूर्व मंत्री ने कहा- अजय विश्नोई की जरुरत अब BJP को नहीं है