हेमंत शर्मा, इंदौर। हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली मध्य प्रदेश की पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर एक बार फिर चर्चे में हैं. मंत्री उषा ठाकुर ने फ्री में वैक्सीन लगवाने वालों से पीएम केयर फंड में दोनों डोज के 500 रुपए जमा करने की बात कही. मंत्री ने कहा कि वे भी इस इस अभियान की शुरुआत की हैं.

इसे भी पढ़ें ः साध्वी प्रज्ञा सिंह ने खेला बास्केटबॉल, कांग्रेस ने कहा- अभीतक व्हीलचेयर पर देखा था, बास्केटबॉल पर हाथ आजमाते देखा तो खुशी हुई

दरअसल मंत्री ऊषा ठाकुर ने आज इंदौर में कहा कि जिन लोगों ने फ्री वैक्सीन के दोनो डोज लगवा लिए हैं, वे पीएम केयर्स फंड में 250 रुपए के हिसाब से दोनों डोज के 500 रुपए जमा करा दें. उन्होने कहा कि कोविड की विसंगतियों की वजह से सब व्यवस्थाएं प्रभावित हुईं हैं. इसलिए मैं आप सबसे करबद्ध प्रार्थना करना चाहती हूं कि पीएम केयर फंड में पैसा जमा कर दें.

इसे भी पढ़ें ः RBI का अधिकारी बन व्यापारियों से की करोड़ों की ठगी, आरोपी को पुलिस ने मुंबई से किया गिरफ्तार

मंत्री ने कहा कि मैने भी इस अभियान की शुरूआत की है. मेरा निवेदन है कि प्रभु ने हमें सक्षम और समर्थ बनाया है तो वैक्सीन जो हमको लगी उसकी प्रति व्यक्ति एक डो़ज 250 रुपए कीमत की है. यदि दोनों वैक्सीन हमें लग चुकी हैं तो, जो लोग सक्षम और समर्थ हैं वे 500 रुपए पीएम केयर फंड में अवश्य जमा कराएं.

इसे भी पढ़ें ः CM के पूछने पर लोगों ने राशन न मिलने की कही बात, भरे मंच से शिवराज सिंह ने लगाई अधिकारियों को फटकार