जगदलपुर. जब पूरे देश में गुजरात का चुनाव परिणाम आने के बाद भाजपा के छोटे से कार्यकर्ता से लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रधानमंत्री खुद जश्न मनाते दिखे. लेकिन उस समय छत्तीसगढ़ में एक जिला ऐसा भी था, जहां भाजपा के चंद लोग ही इस खुशी का इजहार करते देखे गये. इन लोगों ने इस खुशी का इजहार करते हुई तस्वीर को सोशल मीडिया में पोस्ट किया. पोस्ट जारी करने के बाद से ही यह मामला राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है. क्योंकि यह तस्वीरे जिस जगह की है वह भाजपा के कद्दावर नेता और राज्य सरकार के मंत्री का गृहग्राम है.

हम बात कर रहे है जगदलपुर के फरसागुड़ा की. जो कि राज्य सरकार के कद्दावर नेता और मंत्री केदार कश्यप का गृहग्राम है. जब 18 दिसंबर को गुजरात चुनाव जीत का जश्न भाजपा द्वारा पूरे देश में मनाया जा रहा था. उसी दौरान जगदलपुर में स्कूल शिक्षा मंत्री के गृहग्राम फरसागुड़ा में चन्द लोग ही जीत का जश्न मनाने के लिए जमा हुए. जिसमें जिला पंचायत उपाध्यक्ष तरुण चोपड़ा, असगर खान, सहित स्थानीय आठ नेता ही शामिल थे. इस दौरान इन्होंने तस्वीर भी खिचाई, जिसमें ये लोग हाथ में दो झंड़ा और मिठाई का डब्बा लिए हुए दिख रहे है.

लेकिन मामला तब तूल पकड़ा जब इन्होंने इस जश्न की फोटो को सोशल मीडिया पर जारी किया. इन तस्वीरों के जारी होने के बाद राजनीतिक गलियारों सहित अन्य लोगों के बीच यह चर्चा का विषय बनी हुई है. लोग तस्वीरों को देखकर इन नेताओं की हंसी भी सोशल मीडिया पर उड़ रहे है.