पुणे. टीवी शो और मराठी फिल्म के आर्ट डायरेक्टर अपने ही घर पर मृत पाए गए. महाराष्ट्र के पिंपरी चिंचवाड़ कस्बे में स्थित अपने घर पर आर्ट डायरेक्टर Raju Sapte मृत अवस्था में मिले हैं. कहा जा रहा है कि Raju Sapte ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, अब तक हुई जांच-पड़ताल के आधार पर मजदूर संगठन से जुड़े एक व्यक्ति द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा था, जिसके चलते राजू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

इसे भी पढ़ें- टीवी एक्टर पर लगा छेड़छाड़ का आरोप, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार …

बता दें कि ये कदम उठाने से पहले Raju Sapte ने एक वीडियो बनाया, जिसमें उन्होंने उस व्यक्ति के नाम का जिक्र किया है जो उन्हें प्रताड़ित कर रहा था. वाकाड पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक विवेक मुगालिकर ने बताया कि मौके पर से पुलिस ने वीडियो क्लिप और सुसाइड नोट बरामद कर लिया है. उन्होंने बताया, ‘हमने आत्महत्या के लिए उकसाने का एक मामला दर्ज किया है. आगे की जांच जारी है.’

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में Raju Sapte ने कहा, ‘मुझ पर किसी का बकाया नहीं है. मैं नियमित तौर पर भुगतान कर रहा हूं. मैं फिलहाल 5 प्रोजेक्ट पर काम कर रहा हूं.’ Sapte ने वीडियो में आगे कहा, ‘राकेश मौरिया लोगों को मेरे खिलाफ उकसा रहा है. ऐसे में मैं कोई काम शुरू नहीं कर सकता.’

इसे भी पढ़ें- अगर आप भी करते हैं WhatsApp का ज्यादा इस्तेमाल, तो जान लें कमाल की ये ट्रिक्स …

इस वजह से उठाया ये कदम

Raju Sapte द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में वो अपनी परेशानी जाहिर कर रहे हैं. वीडियो में Raju Sapte ने कहा, ‘राकेश मौरिया के परेशान करने की वजह से ही मुझे हाल में ही एक काम छोड़ना पड़ा. इसी वजह से मैं आत्महत्या कर रहा हूं. मैं न्याय की मांग करता हूं.’ Raju Sapte ‘मान्या द वंडर ब्वॉय’ और ‘अम्बत गोंड’ जैसी फिल्मों के कला निर्देशक थे.