दिल्ली. टीम इंडिया ने तीसरे वनडे मुकाबले में जबर्दस्त प्रदर्शन किया है. ये मैच भारतीय महिला क्रिकेट टीम और इंग्लैंड के बीच खेला गया था. इस मुकाबले में Mithali Raj की 75 रनों की पारी की बदौलत भारत ने ये मुकाबला 4 विकेट से जीत लिया. वहीं, जहां एक ओर मुकाबले में Mithali Raj ने इतिहास रच दिया, तो वहीं दूसरी ओर Smriti Mandhana ने बल्ले और फील्डिंग से सबका दिल जीत लिया.

बता दें कि इंग्लैंड की पारी के दौरान, दीप्ति शर्मा के ओवर में Natalie Sciver ने आगे बढ़कर बड़ा शॉट खेला और मिडविकेट की ओर गेंद को हवा में उठा दिया. जिसके बाद जिस दिशा में गेंद गई उस ओर Smriti Mandhana और Harmanpreet Kaur ने दौड़ लगाया, लग रहा था कि कोई खिलाड़ी गेंद को पकड़ नहीं पाएगा. तब Smriti Mandhana ने बाउंड्री के बेहद करीब हवा में डाइव लगाकर गेंद को लपक लिया.

इसे भी पढ़ें- अगर आप भी करते हैं WhatsApp का ज्यादा इस्तेमाल, तो जान लें कमाल की ये ट्रिक्स …

Smriti Mandhana के कैच पकड़ने के इस अंदाज को देखकर हर कोई हैरान रह गया. Smriti Mandhana के इस कैच का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस इसे बेहद पसंद कर रहे हैं.

अपनी शानदार फील्डिंग से तो Smriti Mandhana ने महफिल लूट लिया, लेकिन वो यहीं नहीं रुकी, इस मैच में उन्होंने बल्लेबाजी में भी दमखम दिखाया है. पिछले दो मैचों में भारतीय ओपनर्स कुछ कमाल नहीं कर सके, लेकिन इस मुकाबले में टीम को अच्छी शुरुआत मिली. स्मृति अपने अर्धशतक से चूक गई, लेकिन उन्होंने 57 गेंदों में 49 रन की शानदार पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 8 चौके ठोक दिए.

इसे भी पढ़ें- IND vs ENG : Virat Kohli को सुधारनी होंगी ये गलतियां, नहीं तो क्लीन स्वीप कर देंगे अंग्रेज …

बता दें कि तीसरे वनडे में भारतीय महिला टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की पूरी टीम 219 रनों पर सिमट गई. जिसके बाद Smriti Mandhana और Mithali Raj की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत भारत ने 3 गेंद रहते 6 विकेट पर 220 रनों का टारगेट पूरा कर लिया और 4 विकेट से मुकाबला अपने नाम किया. बता दें कि इंग्लैंड ने खेली गई 3 मैचों की सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया.