सत्यपाल राजपूत, रायपुर। राजधानी रायपुर में BJP के कुछ नेताओं ने मीडियाकर्मियों से बदसलूकी की थी. इस पर अब कार्रवाई होगी.  BJP केजिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि अनुशासनहीनता क़तई बर्दाश्त नहीं.

दरअसल, बीजेपी के पार्षदों ने रौब दिखाते हुए पत्रकारों से धक्का-मुक्की की थी. मीडियाकर्मियों को अपनी पहुंच बताकर गुंडागर्दी कर रहे थे. बीजेपी पार्षदों की बदसलूकी और बदतमीजी का वीडियो कैमरे में कैद हो गया था. अब उनके खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है.

इसे भी पढ़ें:  CG VIDEO- पत्रकारों के साथ बदसलूकी: गुंडागर्दी में उतर आए BJP पार्षद मनोज वर्मा, महापौर के चेंबर में मीडियाकर्मियों से जमकर की बदतमीजी

मामले में BJP केजिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि अनुशासनहीनता क़तई बर्दाश्त नहीं. पत्रकारों से बदसलूकी मामले में  कार्रवाई होगी. किसी को भी अधिकार नहीं मीडिया से बदसलूकी करने का. पूरे मामले में रिपोर्ट लेने के बाद कार्रवाई की जाएगी. मामले के तमाम जानकारी लेकर हाई कमान को भेजी जाएगी.

BJP के जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि किसी भी व्यक्ति किसी भी जनप्रतिनिधि व या किसी को मीडिया से दुर्व्यवहार करने का अधिकार नहीं है. सौहार्दपूर्ण वातावरण में बात रखी जानी चाहिए.

उन्होंने कहा कि आप लोगों के माध्यम से ही बात संज्ञान में आया है. निश्चित तौर पर पूरी जानकारी लेकर पार्टी हाई कमान को भेजी जाएगी. भारतीय जनता पार्टी अनुशासित पार्टी है ऐसे अनुशासनहीनता के मामला को समर्थन नहीं करती है. रिपोर्ट भेजकर कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें:  BIG BREAKING: ACB की छापेमारी में ADG जीपी सिंह के कई ठिकानों से 10 करोड़ से अधिक की सम्पत्ति का खुलासा, 2 किलो सोना जब्त, इतने लाख रुपये कैश बरामद

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material

दुनियाभर की कोरोना अपडेट देखने के लिए करें क्लिक