गोंडा. पति-पत्नी के रिश्ते को दागदार कर देने वाली वारदात सामने आई है. एक पति ने अपने पत्नी की गंडासे से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी और फिर खुद भी ट्रेन के आगे कूद गया. ट्रेन की चपेट में आने से हत्या के आरोपी पति की भी दर्दनाक मौत हो गई. वहीं इस हत्या की सूचना जब मृतका के मायके पहुंची तो वहां उसके बुजुर्ग बाबा इस सदमें को बर्दाश्त नहीं कर सके और उन्होने हार्ट अटैक से दम तोड़ दिया.

इस सनसनीखेज वारदात के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है और गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस इसे पारिवारिक कलह की मामला बता रही है. पुलिस का कहना है कि युवक मानसिक रूप से बीमार था और इसी के चलते उसने वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.

पत्नी की हत्या कर खुद मौत हो गले लगा लेने की यह दर्दनाक वारदात जिले के कटरा बाजार थाना क्षेत्र के मझौवा धोबिनपुरवा गांव की है. जहां सिपाहीलाल नाम के युवक ने अपनी पत्नी माधुरी की गंडासे से गला काटकर उसकी नृशंष हत्या कर दी. हत्या के बाद वह भागकर गांव के बाहर रेलवे ट्रैक पर पहुंचा और सामने से आ रही ट्रेन को आगे कूद गया. ट्रेन की चपेट में आने से सिपाहीलाल की भी दर्दनाक मौत हो गई. पति पत्नी की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

इसे भी पढ़ें – पति की अनुपस्थिति में पत्नी से मिलने आता था पड़ोसी, बेटी ने खोला राज तो उतारा मौत के घाट

वहीं माधुरी की हत्या की खबर जब उसके मायके पहुंची तो उसके बुजुर्ग बाबा इस सदमे के बर्दाश्त नहीं कर सके और हार्ट अटैक से उनकी भी मौत हो गई. इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है. वहीं पुलिस हत्यारोपी मृतक पति को मानसिक रूप से बीमार बता रही है. पुलिस क्षेत्राधिकारी करनैलगंज मुन्ना उपाध्याय का कहना है कि युवक मानसिक रूप से बीमार था और पारिवारिक कलह के चलते यह घटना हुई है. फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और विधिक कार्रवाई में जुट गई है.

Read more – 37,154 new cases and 724 deaths; 37.73 Cr. Vaccinated So Far