दिल्ली. ग्रेटर नोएडा के एक निर्माणाधीन बिल्डिंग पर हंगामा मच गया. यहां एक विदेशी मूल का शख्स अपनी नाराज गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए बिल्डिंग 12वीं मंजिल पर चढ़ गया और वहीं से शोले के अंदाज में सुसाइड करने की धमकी देने लगा. ये हाई वोल्टेज ड्रामा लगभग 2 घंटे तक चलता रहा. पुलिस समेत मौके पर काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने और उसके दोस्तों ने मिलकर उसे समझाया बुझाया और फिर नीचे उतारा.

यह पूरा मामला रविवार को ग्रेटर नोएडा का है, अपनी नाराज गर्लफ्रेंड को मनाने एक शख्स शोले के अंदाज में सुसाइड करने की धमकी देने लगा. वो एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की 12वीं मंजिल पर चढ़कर एक शख्स सुसाइड की धमकी दे रहा था, बिल्डिंग पर चढ़ कर सुसाइड की धमकी देने वाला शख्स अंगोला देश का नागरिक था. जिसका नाम नाम एंटीनियो मुबाई है.

इसे भी पढ़ें- रथ यात्रा का शुभारंभ : पुरी में श्रद्धालुओं के बिना किया गया आयोजन, राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं

बता दें कि बिल्डिंग पर चढ़े शख्स का अपनी गर्लफ्रेंड से झगड़ा हो गया था. वो वहां गर्ल फ्रेंड को मनाने के लिए शोले के वीरू के अंदाज में निर्माणाधीन बिल्डिंग की 12वीं मंजिल पर चढ़कर आत्महत्या की धमकी देने लगा. कभी वो खड़ा हो जाता था तो कभी कूदने की धमकी देता था. युवक के ड्रामे के चलते वहां भारी-भीड़ जमा हो गई, आस पास के लोगों ने बीटा-2 थाने पुलिस को जानकारी दी.

पुलिस मौके पर पहुंची और एंटीनियो मुबाई को समझाने की कोशिश करने लगी. लेकिन पुलिस की भाषा उसकी समझ में नहीं आ रही थी. तब पुलिस ने अफ्रीकी संगठनों के लोगों से बातचीत कर बुलाया और एंटोनियो को समझाने के लिए भेजा.

इसे भी पढ़ें- गृहमंत्री अमित शाह ने की भगवान जगन्नाथ की आरती, हाथी को खिलाया केला

दो घंटे से ज्यादा वक्त तक युवक के साथी और पुलिस अधिकारी 12वीं मंजिल पर उससे कुछ दूरी पर खड़े होकर नीचे आने की अपील करते रहे. लेकिन बिल्डिंग पर चढ़ा युवक किसी की सुनने को राजी नहीं हुआ. घंटो तक युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस अधिकारियों ने उसे किसी भी तरह नीचे उतरने के लिए मना लिया.