रांची. चारा घोटाले में लालू यादव के खिलाफ फैसला आने के बाद पुलिस ने उन्हें अपनी कस्टडी में ले लिया है, लेकिन इसी बीच लालू यादव के ट्विटर एकाउन्ट पर एक के बाद एक लालू की ओर से ट्विट आ रहा है. जो चर्चा का विषय है. आईये आपको बताते है कि लालू यादव के ट्विटर एकाउन्ट पर क्या लिखा है.

साथ हर बिहारी है
अकेला सब पर भारी है
सच की रक्षा करने को
लालू का संघर्ष जारी है।

मरते दम तक सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ता रहूँगा। जगदेव बाबू ने गोली खाई, हम जेल जाते रहते है लेकिन मैं झुकूँगा नहीं। लड़ते-लड़ते मर जाऊँगा लेकिन मनुवादियों को हराऊँगा।

झूठे जुमले बुनने वालों सच अपनी ज़िद पर खड़ा है।धर्मयुद्ध में लालू अकेला नहीं पूरा बिहार साथ खड़ा है।

शक्तिशाली लोगों और शक्तिशाली वर्ग हमेशा सत्तारूढ़ और शासित वर्गों में समाज को विभाजित करने में सफल रहे। और जब भी निचले पदानुक्रम में से किसी ने इस अन्यायपूर्ण आदेश को चुनौती दी है, उन्हें जानबूझकर दंडित किया जाएगा

एक झूठ दुनिया भर में आधा रास्ते पर जा सकते हैं, जबकि सच्चाई अपने जूते पर डाल रही है। …. लेकिन अभी भी प्रचलित है … अंत में हालांकि।

धूर्त भाजपा अपनी जुमलेबाज़ी व कारगुज़ारियों को छुपाने और वोट प्राप्त करने के लिए विपक्षियों का पब्लिक पर्सेप्शन बिगाड़ने के लिए राजनीति में अनैतिक और द्वेष की भावना से ग्रस्त गंदा खेल खेलती है।

सत्य को झूठ के रूप में प्रकट करने के लिए बनाया जा सकता है, जैसा कि पूर्वाग्रह से प्रेरित प्रचारों के ठोस हमले से अस्पष्ट या आधा झूठ। लेकिन पूर्वाग्रह और घृणा की धुंधला परत अब भी हटा दी जाएगी, ये क्या हो सकता है! अंत में सत्य जीतेंगे