लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में थानेदार की पिटाई का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. लोगों ने मोबाइल छीन कर दरोगा को खूब धुना. चप्पल और धप्पड़ की बरसात के बीच फसे दरोगा और सिपाही फंसे दिखे.

पेपर मिल कॉलोनी के निवासियों ने महानगर थानाक्षेत्र के मेट्रो सिटी चौकी का घेराव किया. चोरी के आरोप में युवक की पिटाई पर स्थानीय लोग भड़क गए. लोग थाने पहुंचकर जमकर हंगामा किया. स्थानीय लोगो ने चौकी का घेराव किया. पीएसी पहुंचने तक चौकी में खुद दरोगा और सिपाही बंद रहे. भड़के लोगों ने थानेदार की पिटाई कर दी.

रायपुर. कोरोनाकाल में महंगाई ने सभी लोगों की कमर तोड़ दी है. ऐसे में छोटे-बड़े मॉल ग्राहक को लुभावना ऑफर के बहाने ठगने का काम कर रहे हैं. सेल प्राइस में कम कीमत लिखकर बिल ज्यादा का निकाला जा रहा है. ग्राहक जब घर में आकर बिल चेक करते हैं तब उनको पता चलता है कि कैसे मॉल वाले उनके साथ धोखाधड़ी की है. राजधानी रायपुर के आमापारा स्थित विशाल मेगा मार्ट (Vishal Mega Mart Raipur) में भी धोखाधड़ी का खेल चल रहा है. साबुन से लेकर हैंडवाश की मांग कोरोनकाल में बढ़ गई है. (ये खबर पूरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

https://youtu.be/HsOedTZJXnU

Read more – 41,806 Fresh Infections Reported; ‘R’ Factor above 1.0