मुंबई। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में भारी बारिश का कहर देखने को मिला है. दीवार ढहने से एक दर्दनाक हादसा हो गया. चेम्बूर भरत नगर इलाके के कुछ झोपड़ियों में दीवार गिर गई, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गईं. बताया जा रहा है कि दावार के मलबे में कुछ और लोगों के दबे होने की आशंका है. फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) का कहना है कि भूस्खलन के कारण चेंबूर के भारत नगर इलाके में कुछ झोंपड़ियों पर दीवार गिरने से 11 लोगों की मौत हो गई. माना जा रहा है कि अंदर अभी और फंसे हो सकते हैं, जिन्हें बचाने का काम जारी है.

मुंबई में रात से ही भारी बारिश हो रही है, जिसकी वजह से चारों तरफ जलसैलाब सा नजारा देखने को मिल रहा है. सड़कों-गलियों से लेकर रेलवे ट्रैकों पर जलजमाव है और घुटनों तक पानी भर आया है. मूसलाधार बारिश की वजह से मुंबई के हनुमान नगर से लेकर कांदीवली इलाके में लोगों के घरों तक में पानी घुस गया है. सुबह-सुबह मुंबई वालों को जलसैलाब की वजह से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

मुंबई के गांधी मार्केट इलाके में भी भयंकर जलभराव दिखा, जिससे गाड़ियों की आवाजाही भी प्रभावित हुई. वहीं सियोन रेलवे स्टेशन का रेलवे ट्रैक पूरी तरह से पानी से भर गया है. सियोन इलाके में मुख्य मार्ग पर कमर तक पानी भर आया है. बारिश की पानी की वजह से आज सुबह लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है.

देखिए वीडियो-

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus