रायपुर। इस शुक्रवार को रिलीज हुई सलमान-कटरीना स्टारर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने 3 दिनों में 110 करोड़ का रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है. इसमें सलमान खान और कटरीना कैफ की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. नई कहानी वहीं से शुरू होती है, जहां पिछली फिल्म में कहानी खत्म हुई थी.

कमाई की बात करें, तो फिल्म ने पहले दिन से भी बेहतर प्रदर्शन दूसरे दिन किया. शुक्रवार को फिल्म ने 34 करोड़ रुपए, शनिवार को 35 करोड़ रुपए और रविवार को फिल्म ने 44.50 करोड़ रुपए कमाए. फिल्म की कमाई लगातार बढ़ रही है. आज क्रिसमस है और देशभर में छुट्टी है. इसका फायदा भी फिल्म को मिलेगा. सबसे बड़ी बात है कि सलमान खान की मूवी साफ-सुथरी और एंटरटेनमेंट से भरपूर रहती है, जिसका फायदा ‘टाइगर जिंदा है’ को मिल रहा है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट मानें तो ‘टाइगर जिंदा है’ ने रविवार को 44.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया और इसके साथ ही आमिर खान की फिल्म दंगल को पछाड़ दिया. फिल्म दंगल ने तीसरे दिन 41.29 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था.

फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ महज़ 3 दिनों में ही 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो गई है. फिल्म ने अब तक 114 करोड़ कमाए हैं. फिल्म 150 करोड़ रुपए की लागत से बनी है और उम्मीद है कि आने वाले 2 दिनों में वो अपनी लागत वसूल कर लेगी. वहीं हफ्तेभर में फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है. न्यू ईयर की छुट्टियों का फायदा भी फिल्म को मिलेगा.

कटरीना कैफ को मिली बड़ी हिट

पिछले काफी समय से उनकी चर्चा सिर्फ रणबीर कपूर के साथ अफेयर और ब्रेकअप को लेकर ही हुई. एक वक्त में जब कटरीना धड़ाधड़ हिट दे रही थीं, रणबीर के साथ उनके अफेयर ने उनके करियर पर ब्रेक लगा दिया. इस साल रिलीज हुई उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म जग्गा जासूस भी बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई. वहीं फितूर समेत उनकी कई फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी. ऐसे में अब सलमान खान के साथ ने फिर से उनके सितारे जगमगा दिए हैं और ‘टाइगर जिंदा है’ के साथ उन्होंने शानदार वापसी की है.

फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार और जब हैरी मेट सेजल की लाइफटाइम कमाई को छोड़ा पीछे

फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार और शाहरुख खान की जब हैरी मेट सेजल की लाइफटाइम कमाई को पीछे छोड़ दिया है. इसी साल रिलीज हुई आमिर की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की लाइफटाइम कमाई 63.40 करोड़ है और शाहरुख की ‘जब हैरी मेटल सेजल’ की लाइफटाइम कमाई 64.33 करोड़ है.

सलमान ने फैंस को दिया तोहफा

सलमान की पिछली फिल्म ट्यूबलाइट ने दर्शकों को बहुत निराश किया था. जिसके बाद टाइगर जिंदा है के जरिए उन्होंने अपने फैंस को एक तरह का गिफ्ट दिया है. सलमान की एक्शन पैक्ड परफॉर्मेंस देख दर्शक खासे उत्साहित हैं.