रायपुर। युवा कांग्रेस के मीडिया विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल राव एक दिवसीय दौरे पर राजधानी रायपुर पहुंचे हुए हैं. राजीव भवन में उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा. राहुल राव ने केंद्र सरकार की आलोचना और राज्य सरकार की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार देश को महंगाई और बेरोजगारी की ओर ढकेल रही है. वहीं छत्तीसगढ़ सरकार प्रशंसनीय कार्य कर रही है.

युवा कांग्रेस के मीडिया विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल राव ने कहा कि जब से नरेंद्र मोदी की सरकार आई है, उसके बाद पूरे देश में महंगाई और बेरोजगारी की एक लहर सी उड़ गई है. यह शांत होने का नाम नहीं ले रही है. हमारे पड़ोसी देश जो हमसे भी छोटे और अविकसित है, वहां पर भी पेट्रोल, डीजल, एलपीजी के दाम हमारे देश की तुलना में बहुत कम है. नरेंद्र मोदी सरकार देश को महंगाई और बेरोजगारी की ओर ढकेल रही है. देश की संपत्तियों को बेचने का काम यह मोदी सरकार कर रही है.

राहुल राव ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार बेहद प्रशंसनीय कार्य कर रही है. चाहे वह किसानों का कर्जा माफ, वन उपज की खरीदी उचित मूल्य पर और आदिवासियों को उनका जमीन दिलाना यह सारे कार्य राज्य सरकार ने बेहद शानदार तरीके से किया है. इसकी जितनी प्रशंसा की जाए उतनी कम है.

छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस मीडिया विभाग प्रमुख निखिल द्विवेदी ने कहा कि राष्ट्रीय मीडिया विभाग के चेयरमैन राहुल राव कार्यकर्ताओं को चयनित कर मीडिया विभाग में नए नियुक्त पदाधिकारियों को चयनित करेंगे. उसके बाद वे राज्य सरकार के विभिन्न मंत्रियों के साथ चर्चा कर युवा कांग्रेस की नई कार्य योजना तैयार करेंगे. मीडिया विभाग को राज्य सरकार की जन-जन की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का प्रशिक्षण देंगे.

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material