अरविंद मिश्रा, बलौदाबाजार। कोरोना महामारी में अपनी जान जोखिम में डाल डॉ शैलेंद्र साहू ने हजारों मरीजों का इलाज किया. कई मरीजों को मौत के मुंह से बाहर निकाला लेकिन अंत में खुद कोरोना से जंग हार गए. उनकी अचानक मौत होने से चिकित्सा जगत के साथ जिले के लोग हतप्रभ है. वहीं श्रद्धांजलि सभा के बाद चिकित्सा स्टॉफ ने अपने होनहार व लोकप्रिय डॉक्टर को देशभक्ति गीतों के साथ अंतिम विदाई दी.

बलौदाबाजार जिले के कोविड अस्पताल के इंचार्ज डॉ. शैलेंद्र साहू रात दो बजे तक कोविड हॉस्पिटल में मरीजों का कुशलक्षेम पूछते थे. लेकिन डॉक्टर सुबह हॉस्पिटल की बेड पर मृत पाये गए, जो कि संदेहास्पद भी है. वहीं संदेह की स्थिति को देखते हुए उनका पोस्टमार्टम भी कराया गया है. डॉक्टर की अचानक मौत ने केवल चिकित्सा जगत को ही नहीं वरन परे प्रशासन व जिले के लोगों को हतप्रभ कर दिया है.

इसे भी पढ़े- छत्तीसगढ़ कोरोना अपडेट: 316 नए केस और 4 लोगों की मौत, इन जिलों में बढ़ा संक्रमण, देखें जिलेवार आंकड़े 

वहीं देर शाम मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ केआर सोनवानी ने बताया कि कल उनकी तबीयत कुछ ठीक नहीं लगने पर उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया, जिस पर रिपोर्ट पाजिटिव आई. फिलहाल स्थिति को देखते हुए पोस्टमार्टम कराया गया है, जिसकी रिपोर्ट आनी बाकी है.

इसे भी पढ़े- छत्तीसगढ़: 2 से अधिक कोरोना मरीज मिलने पर बनाया जाएगा माइक्रो कंटेनमेंट जोन, नोडल अधिकारी भी नियुक्त

डॉ शैलेंद्र साहू के अचानक निधन पर कलेक्टर सुनील जैन ने कोविड हॉस्पिटल पहुंच श्रद्धांजलि अर्पित किया. साथ ही इसे कभी न भरने वाली क्षति बताया.

देखिए वीडियो-

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus