दिल्ली. Disha Parmar और Rahul Vaidya 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंध गए हैं. जिसके बाद अब अखिरकार Disha और Rahul की शादी का ग्रैंड सेलिब्रेशन खत्म हो गया और Rahul के साथ दुल्हन Disha घर आ गई हैं. दिशा परमार का राहुल वैद्य के घर गृह प्रवेश भी हो गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Rahul के घर आईं दिशा

दिशा और राहुल 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंध चुके हैं, लेकिन उनकी शादी अब तक लाइमलाइट में चल रही है. इस शादी से जुड़ी हर खास बात फैंस जानना चाहते हैं और इस शादी से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं. इस बीच दिशा के गृह प्रवेश का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो लाल रंग का प्लाजो सूट पहने हुए नजर आ रही हैं और राहुल सिंपल सी टी-शर्ट में मस्ती करते दिख रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इसे भी पढ़ें- कोरोना मुक्त हुए ऋषभ पंत, क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर जल्द ही टीम से जुड़ेंगे खिलाड़ी

बता दें की बिग बॉस 14 में राहुल वैद्य ने नेशनल टेलीविजन पर दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था. 14 फरवरी, 2021 को वेलेंटाइन डे के मौके पर दिशा ने बिग बॉस के घर में एंट्री और राहुल के प्रपोजल को एक्सेप्ट किया था. अब दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो चुके हैं.

कौन हैं दिशा परमार?

Disha Parmar एक टीवी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने 2012 में शो ‘प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. शो में वो पंखुड़ी अवस्थी के रोल में थीं. ये शो जबरदस्त हिट हुआ था. जब उन्होंने ये शो किया था तो वो 18 साल की थीं. शो में नकुल मेहता संग उनकी जोड़ी खूब जमी. इस शो के साथ-साथ उन्होंने कमर्शियल एड भी किए हैं.

इसे भी पढ़ें- Sai Sudharsan ने धुआंधार पारी से सभी को किया हैरान, 13 गेंदों में जड़े 62 रन …

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दिशा का काम

2014 में दिशा ने Box Cricket League में हिस्सा लिया. इसके अलावा वो कई शोज में गेस्ट अपीरियंस भी देती नजर आईं. 2017 में दिशा ने ZEETV के शो ‘वो अपना सा’ में लीड रोल निभाया. इसमें वो जाह्नवी/जिया के रोल में थीं. इस शो को भी काफी पसंद किया गया. दिशा को राहुल के साथ म्यूजिक वीडियोज में भी देखा गया है. ‘याद तेरी’ और Madhanya दोनों ही म्यूजिक वीडियो काफी चर्चा में रहे थे. वो ‘बिग बॉस 14’ में भी गेस्ट को तौर पर राहुल को सपोर्ट करने के लिए पहुंची थीं.