कोरोना मुक्त हुए ऋषभ पंत, क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर जल्द ही टीम से जुड़ेंगे खिलाड़ी

दिल्ली. इंग्लैंड के दौरे पर चल रही विराट कोहली के नेतृत्व वाली टीम इंडिया के लिए अब एक राहत की खबर है. टीम के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत ने कोरोना संक्रमण से जंग जीत लिया और उनकी कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है. कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद से ही पंत का क्वारंटाइन पीरियड भी पूरा हो गया है. वह मंगलवार (20 जुलाई) को डरहम में टीम इंडिया से जुड़ सकते हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, कोरोना से जंग जीतने के बाद रविवार को पंत का क्वारंटीन पूरा हो गया था. पंत 4 अगस्त से शुरू होने वाली इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के दूसरे अभ्यास मैच में खेल सकते हैं. वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल बाद से ही टीम इंडिया ब्रेक पर थी. इस दौरान दो प्लेयर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इनमें से एक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत थे.

इसे भी पढ़ें- HBD Rajat Tokas : पृथ्वीराज चौहान ने दिलाई अलग पहचान, खुद का किया था शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन …

वहीं, टीम इंडिया के प्लान की बात करें तो सभी खिलाड़ी डरहम में हैं. यहां उन्हें 20 जुलाई से भारतीय टीम को एक काउंटी मैच खेलना है, जो तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच होगा. टीम का ये अभ्यास मैच डरहम में ही होगा.

गांगुली ने किया था ऋषभ पंत का बचाव

इससे पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने ऋषभ पंत का बचाव किया था. गांगुली ने कहा कि हर वक्त मास्क पहनकर रहना संभव नहीं है. बता दें कि पंत वेम्बली में इंग्लैंड और जर्मनी का प्री-क्वार्टरफाइनल मैच देखने पहुंचे थे. इसके बाद 8 जुलाई को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।