कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। ग्वालियर में एक बेहद शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। मामला एक पति के हैवानियत से जुड़ा हुआ है। दरअसल पति पर यह आरोप लगा है कि उन्होंने अपनी पत्नी को एसिड पिलाकर जान से मारने की कोशिश की है। घटना में महिला बुरी तरह से झुलस गई है। उसके कई अंदरूनी अंग भी जल गए हैं।

इसे भी पढ़ें : खाना खाकर बदमाशों ने नहीं किया बिल का भुगतान, संचालक ने जब पैसे मांगे तो..

महिला का इलाज दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल में चल रहा है। यह घटना कितने दिन पुरानी है, यह कोई भी पुलिस अधिकारी स्प्ष्ट नहीं कर रहा है। इस मामले में दिल्ली महिला आयोग ने दखल दी है। मामले में पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े किए हैं। आपको बता दें कि महिला डबरा के रामगढ़ क्षेत्र की रहने वाली बताई जा रही है और उसका नाम शशि बताया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें : विधायक का बड़ा आरोप, बोले- शिवराज करा रहे मंत्रियों और कांग्रेस नेताओं की जासूसी

इस मामले में अभी तक किसी के गिरफ्तार होने की जानकारी नहीं है, जिसके बाद प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं, मध्यप्रदेश में किसी लड़की के साथ इतना जघन्य अपराध हो गया, लेकिन पुलिस ने अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है, फिलहाल दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष के ट्वीट किए जाने के बाद पुलिस महकमा सक्रिय हो गया है और आरोपी को पकड़ने में जुट गया है।

इसे भी पढ़ें :  पेगासस पर शिवराज उतरे मोदी सरकार के बचाव में, जासूसी को बताया कांग्रेस का इतिहास, कहा- राहुल गांधी रात के अंधेरे में चीन क्यों गए ?

इस मामले पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने एलएनजेपी अस्पताल पहुंचकर जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही महिला से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना है। स्वाती मालीवाल ने ट्वीट के जरिए कहा है कि ग्वालियर की एक लड़की को उसके पति ने एसिड पिला दिया है, लेकिन अभी तक हल्की एफआईआर ही हुई है और न ही कोई गिरफ्तारी हुई है। उन्होने यह भी कहा कि लड़की का इलाज हम दिल्ली में करवा रहे हैं और उसके बयान एसडीएम के सामने दर्ज करवाए हैं। साथ ही साथ उन्होने पीड़िता की फोटो अपलोड कर सीएम शिवराज सिंह चौहान से कहा है कि इस मामले में जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाए।

इसे भी पढ़ें :  VIDEO : प्रभारी मंत्री सिविल सर्जन पर बिफरे, बोले – 21 बार जेल गया हूं…, कांग्रेस बोली- मंत्रियों से डर लगने लगा है