मुंबई. पिछले काफी दिनों से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबीता जी उर्फ Munmun Dutta शो में दिखाई नहीं दे रही हैं. ऐसे अचानक शो में बबीता जी का नजर ना आना कई लोगों को रास नहीं आया, जिसके बाद अफवाह फैलने लगी की वो शो छोड़ चुकी हैं. लेकिन अब खुद बबीता जी उर्फ Munmun Dutta ने सामने आकर इसका जवाब दिया है.

मुनमुन ने अफवाहों को बताया गलत

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी का किरदार निभाने वाली Munmun Dutta ने खुद इन अफवाहों पर प्रतिक्रिया दिया है. उन्होंने बताया कि किस तरह गलत रिपोर्टिंग ने उनकी जिंदगी पर नकारात्मक असर डाल दिया है. Munmun Dutta ने शूटिंग नहीं करने की खबरों को पूरी तरह से गलत बताया है.

इसे भी पढ़ें- IND vs SL : भारतीय गेंदबाजों का कमाल, पहला टी-20 38 रनों से जीता, मैच में सूर्यकुमार भी चमके…

मीडिया से बात करते हुए मुनमुन कहती हैं कि ‘पिछले दो-तीन दिनों में ऐसी झूठी बातें बताई गईं, जिनका मेरी जिंदगी पर नकारात्मक प्रभाव पड़ा. लोग कह रहे हैं मैंने शो के सेट पर रिपोर्ट नहीं किया. यह पूरी तरह से झूठ है. सच तो यह है कि शो के ट्रैक में मेरी जरूरत नहीं थी, इसलिए मुझे शूटिंग के लिए नहीं बुलाया गया था.’

‘अगर ऐसा हुआ तो मैं खुद करूंगी ऐलान’

इस मामले में एक्ट्रेस Munmun Dutta का कहना है, ‘सीन और अगला ट्रैक प्रोडक्शन तय करता है. मैं यह तय नहीं करती. मैं सिर्फ काम पर जाती हूं. अपना काम करती हूं और वापस आ जाती हूं. जाहिर है अगर सीन में मेरी जरूरत नहीं होगी, तो मैं शूटिंग नहीं करूंगी.’ Munmun Dutta ने कहा कि अगर मैं शो को अलविदा कहने की सोचुंगी, तो मैं खुद इसका ऐलान करूंगी क्योंकि दर्शक मेरे किरदार से जुड़े हुए हैं. अनुमान लगाने की बजाय उन्हें सच्चाई जानने का हक है.

इसे भी पढ़ें- England की गलियों में साथ घूम रही Anushka और Athiya Shetty, शेयर किया फोटो

बता दें पिछले दिनों कोरोना संक्रमण के चलते महाराष्ट्र में शूटिंग को बैन कर दिया गया था. जिसके बाद सभी कलाकारों और क्रू को दमन में शिफ्ट किया गया है. वहां पर ही शूट हुए एपिसोड ‘मिशन कौवा’ का Munmun Dutta हिस्सा नहीं थीं, तब ही से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने शो छोड़ दिया है.

मुनमन के खिलाफ दर्ज हुई थी शिकायत

कुछ समय पहले Munmun Dutta कई सारे विवादों के घेरे में आ गई थीं. दरअसल, सोशल मीडिया पर उन्होंने जातिसूचक शब्द का उपयोग किया था. जिसके बाद उनके खिलाफ हरियाणा पुलिस में शिकायत दर्ज हो गई थी. इसी प्रकरण के बाद से अभिनेत्री ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर नजर नहीं आई हैं.