मुंबई. एक्ट्रेस Yami Gautam ने हाल ही में न‍िर्देशक Aditya Dhar से गुपचुप शादी की कर लिया था. जिसके बाद वो अब अपने काम पर वापस लौट आई हैं. एक्ट्रेस Yami Gautam ने रविवार से कोलकाता में अपनी अगली फिल्म ‘Lost’ की शूटिंग शुरू कर दी है. यामी इस फिल्म में एक क्राइम रिपोर्टर का रोल निभाने वाली हैं.

इस बात की जानकारी Yami Gautam ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करके दी है. इस फोटो को शेयर करते हुए Yami ने फैंस को बताया की फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फैन्स भी Yami की ये फोटो काफी पसंद कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- IND vs SL : भारतीय गेंदबाजों का कमाल, पहला टी-20 38 रनों से जीता, मैच में सूर्यकुमार भी चमके …

फिल्म लॉस्ट की शूटिंग शुरू

इस फिल्म के पहले दिन की फोटो शेयर करते हुए Yami Gautam ने लिखा कि, ‘शूटिंग के लिए सेट तैयार है. यात्रा की शुरुआत. ’लॉस्ट’ की शूटिंग शुरू. जी स्टूडियोज और नमह पिक्चर्स की इस फिल्म में दिग्गज एक्टर पंकज कपूर, राहुल खन्ना, नील भूपालम, पिया बाजपेयी और तुषार पांडे भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं.

इन फिल्मों में भी नजर आएगी यामी

बता दें कि फिल्म को म्यूजिक शांतनु मोइत्रा ने दिया है और इसके गाने स्वानंद किरकिरे ने लिखे हैं. Yami Gautam इसके अलावा बहुत जल्द हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूत पुलिस’ और अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म ‘दसवीं’ में भी नजर आने वाली है.

इसे भी पढ़ें- England की गलियों में साथ घूम रही Anushka और Athiya Shetty, शेयर किया फोटो …

इसी साल जून में हुई है शादी

Yami Gautam ने इसी साल जून 2021 में ‘उरी: द सर्ज‍िकल स्‍ट्राइक’ के निर्देशक Aditya Dhar से शादी की है. उन्होंने हिमाचल के छोटे से गांव में करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी की है. हाल ही में वो मुंबई वापस लौटी है. साथ ही ये भी बता दें कि Yami के पास ‘ए थर्सडे’ नाम का भी एक प्रोजेक्ट है. जिसकी शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है.