अरविंद मिश्रा, बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के श्री सीमेंट कंपनी में बड़ा हादसा हो गया है. लोहे का सामान गिरने के कारण बड़ी संख्या में मजदूरों के दबे होने की खबर निकलकर सामने आई है. सुहेला पुलिस घटनास्थल की ओर रवाना हो गई है. सूत्रों की माने तो 2 लोगों की मौत हो चुकी है, लेकिन पुष्टि नहीं हुई है.

मिली जानकारी के मुताबिक अचानक से लोहे का सामान गिरने से बड़ी संख्या में मजदूर दब गए हैं. मिली खबर के मुताबिक इस हादसे में मजदूरों की मौत की भी खबर निकलकर सामने आई है. घायलों को निकालकर उपचार के लिए  रायपुर भेजा जा रहा है. कंपनी और प्रशासन के अधिकारी स्पष्ट जवाब नहीं दे पा रहे हैं.

अभी अधिकारिक पुष्टि नहीं है. बलौदाबाजार सहित जिले के पुलिस अधिकारियों को बुलाए जाने की खबर है. सूत्रों के हवाले से दो मजदूरों की मौत हो चुकी है. आठ से दस लोग दबे हैं. वहीं यह पता चल रहा है कि क्रेन के माध्यम से लोहे को उठाया जा रहा था. अचानक वह नीचे गिर गया, जिससे नीचे खड़े मजदूर उसमें दब गए हैं.

घटना के बाद बचाव कार्य जारी है. सभी मजदूर बाहरी प्रदेश के है ऐसा बताया जा रहा है. घटना से भारी आक्रोश है जिसको देखते हुए बडी़ संख्या मे पुलिस बल बुलाया जा रहा है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता पाल ने घटनाकी पुष्टि की है, लेकिन पुलिस घायल मजदूरों की संख्या नहीं बता पा रही है.

इसे भी पढ़ें: Tokyo Olympics : सानिया-अंकिता पहले दौर में बाहर, निशानेबाजी में भी निराशा…

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material

इसे भी पढ़े- अपने प्रदर्शन को लेकर Manish Pandey जमकर हो रहे ट्रोल, सोशल मीडिया पर दिया जा रहा Farewell