वॉशिंगटन. अमेरिका के अलबामा में पुलिस एक आरोपी के घर छापा मारने पहुंची, और वहां पुलिस ने जो देखा उससे उनकी आंखें भी फटी रह गईं. आरोपी के घर से महिलाओं के एक-दो नहीं बल्कि पूरे 400 undergarments मिले हैं. पुलिस अब इस बात का पता लगा रही है, कि आखिर उसके घर पर इतने अंडरगारमेंट्स आए कहां से आए.

दरअसल, पुलिस बलात्कार की कोशिश और चोरी के आरोप में 27 वर्षीय John Thomas को गिरफ्तार करने के लिए पहुंची थी. वहीं, इस दौरान जब उसके घर की तलाशी ली गई, तो वहां बड़ी संख्या में महिलाओं के अंडरगारमेंट्स मिले.

उल्टा पड़ गया था दांव

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, John Thomas पर रेप की कोशिश, चोरी, गंभीर आपराधिक निगरानी, क्रेडिट कार्ड फ्रॉड सहित कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि Thomas शातिर अपराधी है. वह जुलाई की शुरुआत में एक महिला के घर लूट और बलात्कार के इरादे से दाखिल हुआ था. हालांकि, महिला ने उसे दबोच लिया और दोनों में जमकर हाथापाई हुई.

इसे भी पढ़ें- Sports : Rohit Sharma ने इन क्रिकेटर्स को बताया जोकर, जानिए कौन है वो खिलाड़ी

Bill से हुई आरोपी की पहचान

John Thomas को उम्मीद नहीं थी कि महिला से उसे चुनौती मिल सकती है. इसलिए स्थिति बिगड़ती देख वो वहां से भाग गया. इसके बाद पीड़िता ने पुलिस को कॉल करके पूरी घटना की जानकारी दी. पुलिस को घटनास्थल से एक बिल मिला, जिस पर आरोपी का नाम लिखा हुआ था. जिसके जरिए पुलिस उस आरोपी तक पहुंच गई. John Thomas को पुलिस ने 10 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया था. पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. वहीं, महिला को मामूली चोटें आई हैं और उसने थॉमस पर यौन उत्पीड़न का आरोप भी लगाया है.

इसे भी पढ़ें- इस बल्लेबाज के रोल मॉडल है Hardik Pandya, गिफ्ट में बल्ला पाकर हैं काफी खुश …

Personal Photos भी मिलीं

पुलिस ने जब John Thomas के घर की तलाशी लिया, तो वहां महिलाओं के 400 से ज्यादा undergarments मिले. इतना ही नहीं, पुलिस के एक महिला की कुछ पर्सनल तस्वीरें भी मिलीं, जो आरोपी की सहकर्मी बताई जा रही है. पुलिस अब इस तफ्तीश में जुट गई है कि आरोपी ने महिलाओं के undergarments चोरी किए या फिर खरीदे? अधिकारियों ने बताया कि थॉमस पर 2019 में भी महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चुराने का आरोप लगा था.